Advertisment

शराबी शिक्षक अध्ययनरत बच्चों से पैसे मांग कर करता है शराब पार्टी, पहले भी हो चूका है वीडियो वायरल

शिक्षक अपनी इस हरकत को छुपाने के लिए पत्रकारों के खिलाप बमनोरा थाने में दे चुका SC/ST एक्ट लगाने की धमकी भरा आवेदन

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
बमनौरा स्कूल

बमनौरा विद्यालय

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

घुवार/संवाददाता संदीप सेन छतरपुर :- बड़ामलहरा अनुभाग के बमनोरा कलां संकुल केंद्र अंतर्गत हलावनी में पदस्थ एक शिक्षक का शराब पार्टी का बीते दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हुया था। जिसमे शिक्षक दलपत अहिरबार शराब पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।
इस पूरे घटनाक्रम को देख आरोपित शिक्षक दलपत अहिरबार पत्रकारों पर भड़क गया और आनन फानन में बमनोरा थाने जाकर पत्रकारों के खिलाफ दबाब बनाने एवं अपनी हरकत को छिपाने के लिए आवेदन दे दिया। एवं दूरभाष पर धमकी देकर कह रहा है कि जिन पत्रकारों ने यह वीडियो वायरल कर उसकी हरकत को जग जाहिर किया है उन पर SC/ST एक्ट के तहत कार्यवाई करवाऊंगा। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- अतिथि शिक्षकों ने मानदेय के लिए विकासखंड शिक्षा अधिकारी को दिया ज्ञापन

इसके बाद जब मीडिया ने शिक्षक दलपत अहिरबार की कुंडली निकाली  तो दिन प्रतिदिन शिक्षक की हरकतो से पर्दा उठता चला गया।  स्कूल के बच्चों व गांव बालो द्वारा बताया गया कि शिक्षक दलपत अहिरबार शराब पीने के आदि है। और हर समय शराब का सेवन करके घूमते है।बच्चों का भबिष्य अंधकार में है। शिक्षक दलपत अहिरबार बमनोरा संकुल में CAC है जो संकुल अंतर्गत तमाम स्कूलों में जाना होता है। और करीब एक दर्जन स्कूलों के बच्चों ने भी आरोप लगाए है कि दलपत अहिरबार शराब पीकर स्कूल चेक करने आते है। और हम बच्चों से अमर्यादित शब्दो का प्रयोग करते है।

यह भी पढ़िए :- Anant and Radhika's अनंत और राधिका के प्री वेडिंग शूट में रिहाना के सॉन्ग पर , कुछ इस तरह से थिरका अंबानी परिवार

मजे की बात यह है कि जो बच्चे स्कूल में अध्ययनरत है उन्ही बच्चों से शराब पार्टी के लिए पैसे उधार ले कर शराब मंगा लेते है। हलावनी के शिवकुमार यादव कक्षा 9 वी छात्र ने बताया है कि मेरा स्कूल के ठीक पीछे रहवासी मकान है. इन सभी बारदातों का भी विडियो सोशल मिडिया  वायरल भी हो गया है| शिक्षक के मुद्दों को लेकर पत्रकारों ने एक छात्र और लोगो से बात की है. जिन्होंने शिक्षक को शराबी बताया है.

 

Advertisment
Latest Stories