Advertisment

Harda: भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न, कार्यकर्ता बनायेंगे मोदी जी की सभा को सफल लिया संकल्प

विश्व के कई देश पलक पावड़े बिछाकर मोदी जी का स्वागत करते हैं और हमारे लिए गौरव का पल है कि ऐसे नेता हम सबको अपना उद्बोधन देने हेतु हमारे बीच पधार रहे हैं।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
rewa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda/संवाददाता मदन गौर हरदा :- भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक भाजपा जिला कार्यालय हरदा में सम्पन्न हुई। जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी दीपक नेमा ने बताया कि विश्व के लोकप्रिय नेता, भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी 24 अप्रैल को हृदय नगरी हरदा पधार रहे हैं। इस सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने जिला बैठक में घर-घर जाकर पीले चावल से निमंत्रण देते हुए उन्हे मोदी जी से रूबरू कराने के लिए सभा स्थल पर जाने का संकल्प लिया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभागीय प्रभारी पंकज जोशी जी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी प्रथम बार हरदा पधार रहे हैं। विश्व के कई देश पलक पावड़े बिछाकर मोदी जी का स्वागत करते हैं और हमारे लिए गौरव का पल है कि ऐसे नेता हम सबको अपना उद्बोधन देने हेतु हमारे बीच पधार रहे हैं।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Panna: पुलिस ने बस से बैग चोरी करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष राजेश वर्मा ने देते हुए कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि प्रत्येक बूथ से अधिकतम कार्यकर्ता एवं जनता मोदी जी को सुनने के लिए आये इसके लिए कार्यकर्ता प्रयास करेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व कृषि मंत्री कमल जी पटेल ने कहा कि सन् 1992 के बाद मोदी जी हमारे बीच पधार रहे हैं, लगातार संगठन में कार्य करते हुए उन्होने राष्ट ªीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करते हुए और जनप्रतिनिधि बनने के बाद जन आकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए अंतिम पंक्ति के व्यक्ति के उत्थान के लिए अनगिनत कार्य किये है। आज हमारे बीच अवसर है कि वो स्वयं चलकर हम सबके बीच पधार रहे हैं, इस ऐतिहासिक सभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता तन-मन-समय देकर कार्य मंे जुट जायें।

यह भी पढ़िए :- Rewa: भारत का संविधान पलटने की साजिश कर रही है भाजपा- विधायक अभय मिश्रा

बैठक को संबोधित करते हुए टिमरनी के पूर्व विधायक संजय शाह जी ने कहा कि वर्षों से उपेक्षित जनजाति एवं अनुसूचित जाति वर्ग को सम्मान सहित मुख्य धारा में लाने का कार्य देश के प्रधानमंत्री ने किया है। आज अवसर है कि उन्हे हम धन्यवाद स्वरूप सभा स्थल पर पहुॅचकर इस ऐतिहासिक सभा को यादगार व स्वर्णिम बनायें। इस अवसर पर लोक सभा प्रभारी भरत सिंह राजपूत, जिला पंचायत अध्यक्ष गजेन्द्र शाह, उपाध्यक्ष दर्शन सिंह गहलोद, नगर पालिका अध्यक्ष भारती राजू कमेड़िया, टिमरनी नगर पंचायत अध्यक्ष देवेन्द्र भारद्वाज, हरदा विधानसभा संयोजक जगदीश सोलंकी, टिमरनी विधानसभा संयोजक उपेन्द्र गद्रे, जिला महामंत्री भागवत शाह ढोके सहित जिले के सभी पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चों के अध्यक्ष सहित ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisment
Latest Stories