Advertisment

चन्देरी की सड़कों पर उतरे युवराज, छाना समोसा पिलाई चाय, साड़ी की दुकान से किया माँ को विडीओ कॉल, जनता आर्यमन सिंधिया से मिलकर हुई गदगद

आर्यमन सिंधिया ने लगातार दूसरे दिन प्रचार किया । आज चन्देरी में अचानक वो बाज़ार पर रुके और दुकानदारो व शहर के लोगों से मुलाक़ात की , आर्यमन सिंधिया एक चाय दुकान पर पहुँच चाय बनाया और अपने हाथों की चाय लोगों को पिलाई ।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
ा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chanderi/संवाददाता दशरथ सिंह यादव अशोकनगर:- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने लोकसभा चुनाव में परिवार का पूरा साथ मिल रहा है । उनके बेटे आर्यमन सिंधिया ने लगातार दूसरे दिन प्रचार किया । आज चन्देरी में अचानक वो बाज़ार पर रुके और दुकानदारो व शहर के लोगों से मुलाक़ात की , आर्यमन सिंधिया एक चाय दुकान पर पहुँच चाय बनाया और अपने हाथों की चाय लोगों को पिलाई । इसके बाद एक नासते की दुकान पर रुके और खुद के हाथ से छाने हुए समोसे का लुत्फ़ भी उठाया ।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Panna: गेहूं की खड़ी फसल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, किसानों की खड़ी फसल जलकर हुई राख

बाजार में उनसे मिलने के लिए सैंकड़ों शहर वासी पहुँचे और केंद्रीय मंत्री के पूत्र ने सभी से आत्मीयता से बात की । आर्यमन सिंधिया रेढ़ी पटरी वालों से भी मिले उनका हाल चाल जाना , उनकी ज़रूरतों को भी सुना ।एक घंटे से अधिक वो सड़क पर रहे और चन्देरी साड़ी के विक्रेताओं से भी बात की , साथ में एक दुकान पर अपने माँ को विडीओ कॉल लगाकर साड़ी की डिज़ाइन दिखाई ।

यह भी पढ़िए :- Rewa: माइक्रो आब्जर्वर पूरी जिम्मेदारी से करें कार्य, जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिया गया प्रशिक्षण

इसके बाद आर्यमन सिंधिया बुनकर आदिवासी समाज के गांव पहुँचे जहां ज़मीन पर बैठकर उन्होंने महिलाओं व लड़कियों से संवाद किया । आर्यमन सिंधिया का यह रूप व जनता से आत्मीयता से मिलना जनता को काफ़ी पसंद आ रहा है । आती - जाती महिलायें उनके सर पर हाथ रख आशीर्वाद दे रही है ।

Advertisment
Latest Stories