Advertisment

Chhatarpur: जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्ट्रॉन्ग रूम का किया निरीक्षण, अतिरिक्त फोर्स, तीव्र प्रकाश की लाइट एवं हर प्वाइंट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के दिए निर्देश

कोई भी प्वाइंट बिना सीसीटीवी कैमरे के न रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षात्मक दृष्टि से अतिरिक्त फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
chhatarapur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संदीप जी.आर. ने शुक्रवार की देर शाम छतरपुर शहर के उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 1 में लोकसभा आम निर्वाचन 2024 अंतर्गत बनाए गए विधानसभा स्तर पर ई.व्ही.एम. स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री अगम जैन, एडीएम एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मिलिंद नागदेवे, एएसपी श्री विक्रम सिंह, संयुक्त कलेक्टर श्री बलबीर रमन और एआरओ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जी.आर. ने ई.वी.एम. स्ट्रॉन्ग रूम को सील करने की कार्यवाही को जांचा।

यह भी पढ़िए :- Rewa: कलेक्टर ने नरवाई जलाने पर धारा 144 के तहत दिए प्रतिबंध के आदेश, नरवाई में आग लगाने वालों पर होगी कठोर कार्यवाई

उन्होंने पूरे परिसर का भी निरीक्षण किया और निर्देशित करते हुए कहा की कोई भी प्वाइंट बिना सीसीटीवी कैमरे के न रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षात्मक दृष्टि से अतिरिक्त फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की निर्वाचन से संबंधित प्रक्रिया नियमानुसार राजनैतिक दलों की उपस्थिति में हो। जिला निर्वाचन अधिकारी ने पूरे परिसर में तीव्र प्रकाश की लाइटिंग व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए।

Advertisment
Latest Stories