Advertisment

Chhatarpur: छतरपुर थाना कोतवाली की नशा विरुद्ध अभियान के तहत छापामार कार्यवाही, 135 लीटर अवैध शराब जप्त

थाना कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम धारा 34 2 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
police
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhatrapur/पुलिस अधीक्षक छतरपुर अगम जैन ने आदर्श आचार संहिता एवं शांतिपूर्ण, सुरक्षित परिवेश हेतु समस्त थाना प्रभारी को नशाखोरों एवं अवैध रूप से नशा विक्रय करने वाले विक्रेताओं के विरुद्ध सख्त एक्शन कार्यवाही हेतु निर्देशित दिये थे जिसके बाद  छतरपुर जिले के समस्त थाना क्षेत्र अंतर्गत नशा के विरुद्ध कड़ी कार्यवाहियां की जा रही है। इसी क्रम मे थाना कोतवाली में मुखबिर द्वारा रोड पेट्रोलिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई की ग्राम बरायच खेरा का एक व्यक्ति गांव में बाउंड्री के पास अवैध शराब की पेटी रखे है एवं सप्लाई करने की फिराक में है।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Rewa: कलेक्टर ने नरवाई जलाने पर धारा 144 के तहत दिए प्रतिबंध के आदेश, नरवाई में आग लगाने वालों पर होगी कठोर कार्यवाई

 जिसकी   सूचना पुलिस को लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  विक्रम सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक अमन मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक अरविंद कुजूर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की बताए स्थान ग्राम बरायच खेरा भवन की बाउंड्री के पास छापामार कार्यवाही की गई कार्यवाही. के दौरान भवन की बाउंड्री के पास 15 खाकी रंग के कार्टून रखे मिले जिन्हें खोल कर देखा गया जिसमें सनी माल्टेड व्हिस्की कंपनी का मोनो लगा हुआ था। प्रत्येक कार्टून में 50 क्वार्टर थे। एक क्वार्टर में शराब की मात्रा 180 एमएल है।

यह भी पढ़िए :- Harda: इंसानियत का दूसरा नाम है विधायक कु. अभिजीत शाह

15 कार्टूनों में पाए गए 750 क्वार्टर में कुल शराब की मात्रा 135 लीटर कीमती करीब 75000 रूपए आकी गई। आरोपी रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को आता देख फरार हो गया। थाना कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम धारा 34 2 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई। आरोपी की तलाश एवं विवेचना कार्यवाही जारी है।

Advertisment
Latest Stories