Advertisment

Damoh : चुनाव से पहले ही दमोह में पोस्टरों ने मचाई ग़दर पोस्टर पर लिखा "एक ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं."

दमोह में चुनाव के ठीक पहले मैं "एक ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं." लिखे हुए और अन्य प्रकार के पोस्टर लगे हुए मिले है. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
poster
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Damoh: लोकसभा चुनाव में कोई भी राजनैतिक दल किसी भी प्रकार की चूक करने को तैयार नहीं है. एक दूसरे पर वार-पलटवार का क्रम लगातार जारी है. शब्दवेधी बाणो के वार के बाद अब पोस्टर वार शुरू हो गए है. जी हाँ दमोह में चुनाव के ठीक पहले मैं "एक ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं." लिखे हुए और अन्य प्रकार के पोस्टर लगे हुए मिले है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Harda : प्रधानमंत्री के सम्बोधन मे महंगाई बेरोजगारी विज्ञान स्वास्थ्य पर कोई बात नहीं – कांग्रेस

"बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं, सोच समझकर वोट देना जिम्मेदारी हमारी भी है". "अंगद जैसा पैर बताकर जनता से गद्दारी, पद और पैसा लेकर दिखला दी मक्कारी." दमोह के सम्मान में, दमोह का हर मतदाता मैदान में  इस प्रकार लाइन लिखे हुए पोस्टर दमोह में लगे हुए है.  

यह भी पढ़िए :- Viral Video : लोगो ने निकली लापता सांसद की झांकी जमकर नारेबाजी की वीडियो वायरल

इस पोस्टर लगने के बाद कांग्रेस अपना मत और भाजपा अपने बयान दे रही है. कांग्रेस इन पोस्टर को लेकर बीजेपी की अंतरकलह बता रही है तो भाजपा कांग्रेस की ओछी मानसिकता बता रही है. दमोह में दोनों दलों के प्रत्याशियों को वोटर्स के हिसाब से मैदान में उतारा गया है जहाँ की कांग्रेस से तरवर सिंह लोधी तो भाजपा से राहुल लोधी मैदान में है. 

Advertisment
Latest Stories