Advertisment

Dewas: सोनकच्छ में महेंद्र सिंह सोलंकी ने किया जनसम्पर्क, मोदी के विकास पर बोले सोलंकी

सोलंकी ने कहा कि आज मैं आपसे भारतीय जनता पार्टी के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और इसके लिए देवास लोकसभा की सोनकच्छ विधानसभा से भी भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर कमल खिलाना है।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
cm
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Dewas/संवाददाता राम मीणा देवास :- जिले के सोनकच्छ विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा कि वर्ष 2003 के पहले सोनकच्छ विधानसभा में सड़क, बिजली, पानी जैसी सुविधाओं के लिए तरसता था। 2003 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी, जिसने पूरे प्रदेश का विकास किया। इसी तरह 2014 में केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी और बीते 10 सालों में इस सरकार ने हर गरीब के जीवन को बदल दिया है। हर गरीब के जीवन में खुशियां लाने का काम किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना में गरीबों को पक्का घर मिला है, तो आयुष्मान योजना में पांच लाख तक मुफ्त इलाज मिल रहा है। अब तो 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों को भी इस योजना में शामिल किया जा रहा है। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश से आतंकवाद खत्म हुआ है।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Chhatarpur : राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सट्टा नेक्सस से जुड़े हैं छतरपुर के सटोरियों के तार, राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों की नजर में कुछ नाम

कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि हम एक रुपया भेजते हैं, लेकिन गरीब के खाते में 15 पैसे ही पहुंचते हैं, 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते हैं। प्रधानमंत्री  मोदी जी ने दलाल बिचौलियों को समाप्त कर भ्रष्टाचार पर रोक लगाई। आज पूरा एक रुपया गरीबों के खाते में पहुंच रहा है।  सोलंकी ने कहा कि आज मैं आपसे भारतीय जनता पार्टी के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और इसके लिए देवास लोकसभा की सोनकच्छ विधानसभा से भी भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर कमल खिलाना है।

यह भी पढ़िए :- Dewas : गांव-गांव में शिवराज सिंह चौहान का फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत बहनों ने तिलक लगाकर नारियल के साथ हाथ में थमा दिए 10-10 रूपए

इस अवसर पर विधायक  डॉ. राजेश सोनकर, पूर्व प्राधिकरण अध्यक्ष राजेश यादव, मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र पाटीदार , मनोहर मंडलोई, दुर्गेश खींची, जितेंद्र सेंधव, नीरज चौहान, भेरूलाल अटारिया, जिला पंचायत सदस्य विजेंद्र पटेल गोरवा, मनीष पटेल देवली, गजराज पटेल देवली, लोकेन्द्र भाटी अमोना, राहुल व्यास, धीरज सिंह सरपँच डोडिया, नाथूलाल भिलखेड़ी, जितेंन्द्र जमुनिया, श्याम गालोदिया, रामसिंग गुर्जर मेरखेड़ी सहित समस्त पदाधिकारीगण, सम्मानित कार्यकर्तागण एवं देवतुल्य आशीर्वाददातागण उपस्थित रहे।

Advertisment
Latest Stories