Advertisment

थाने में ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, मौके पर पहुंचे एसपी और एसडीओपी

इंदरगढ़ थाने में एक पदस्थ आरक्षक ने गुरुवार की सुबह ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
contable
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Datia News :- इंदरगढ़ थाने में एक पदस्थ आरक्षक ने गुरुवार की सुबह ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। इस घटना के बाद, थाने में हलचल मच गई। तत्काल सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई और मौके पर एसपी वीरेंद्र मिश्रा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। घटना की जांच शुरू की गई है और आत्महत्या की वजहों को जानने की कोशिश में लगी है।

यह भी पढ़िए :- सागर का नया मेडिकल कॉलेज "आचार्य विद्यासागर जी महाराज" के नाम पर होगा : CM मोहन यादव

इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा को गुरुवार सुबह ड्यूटी पर लगाया गया था। सुबह उन्होंने थाने पहुंचा, ड्यूटी की, और फिर अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना के समय थाने में मौजूद अन्य लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। मृतक आरक्षक के परिवार भी वहां मौजूद था। आरक्षक विवेक शर्मा, जो ग्वालियर निवासी थे, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इंदरगढ़ के गायत्री मंदिर के पास निवास करते थे। वह पिछले डेढ़ साल से इंदरगढ़ में तैनात थे।

यह भी पढ़िए :- Kamalnath: लग्जरी गाड़ी से उतर गेहूं की फसल काटने लगी कमलनाथ की बहू,11 से 15 मार्च करेंगे नकुल दौरे

इस घटना के संबंध में, मृतक आरक्षक के पिता ने आरोप लगाए हैं। उन्होंने एसपी के सामने कहा कि उनके बेटे को लगातार ड्यूटी देने के कारण पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में था। इसके परिणामस्वरूप, वह ऐसे हादसे में फंस गया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को बदल बदल कर ड्यूटी लगाने से वह अत्यधिक तनाव में आ गया था।

Advertisment
Latest Stories