Advertisment

जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर किया करारा प्रहार, 5 सवालो के मांगे जवाब

इसलिए आपने नया मुख्यमंत्री भेजा है की व्यापम के आरोपी से परदे के पीछे सरकार चलाओ।  ऐसे तमाम मुद्दों को लेकर जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
jitu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव का समय करीब आ चूका है, मध्यप्रदेश में भाजपा 29 सीटों को अपने कब्जे में लाने के लिए पुरजोर कोशिश में है. कांग्रेस में दल-बदल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बिच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एक्शन मोड में है. अभी हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए जीतू पटवारी ने मोदी सरकार से 5 सवाल किये है. और कहा सरकार को इन सवालो के जवाब देना होगा। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Ladli Behna Yojna: इस फैसले के बाद बढ़ सकती है लाड़ली बहना योजना की राशि ? जाने कब से आएंगे खाते में बढ़कर रुपये 

जीतू पटवारी ने कहाँ मोदी जी ने 2 करोड़ लोगो को रोजगार देने की बात कहि थी अभी भी करोडो युवा बेरोजगार घूम रहे है. किसानो के लिए गेहूं के दाम 2700 रूपये और धान के दाम 3100 रूपये करने की गारंटी दी थी जो आजतक पूरी नहीं हुई  इसका जिम्मेदार कोन है. विधानसभा चुनाव के समय भी शिवराज सिंह चौहान के चेहरे और लाड़ली बहना योजना के वादे को देखते हुए जनता ने भरोसा किया। 

यह भी पढ़िए :- PM Kisan Mandhan Yojna: किसानो को मिलेगा बड़ा फायदा ! 55 रूपये जमा करने के बदले मिलेगी 3000 रूपये हर महीने की पेंशन, देखे योजना की जानकारी

Advertisment

और मोदी जी ने पर्ची वाला मुख्यमंत्री बना दिया। जो योग्यता के पैमाने के आधार पर खरे नहीं उतरते है.क्या कारन है की व्यापमकांड का आरोपी विन्ध्याकोठी में दिन भर आराम से बैठा रहता है और अधिकारीयो को निर्देश देता है. इसलिए आपने नया मुख्यमंत्री भेजा है की व्यापम के आरोपी से परदे के पीछे सरकार चलाओ।  ऐसे तमाम मुद्दों को लेकर जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

Advertisment
Latest Stories