Advertisment

Katni : कटनी में कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता बदला चुनाव का समीकरण

इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद कटनी कांग्रेस में कुछ बचा नहीं है और कटनी ने कांग्रेस मुक्त होने की ओर तेजी से कदम बढ़ा दिए हैं।- vd शर्मा

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
a
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Advertisment

Katni News/संवाददाता नूरुद्दीन काज़ी:- कटनी में कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यताभारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को कटनी में कांग्रेस के अनेक नेताओं व 100 से अधिक कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों और नेतृत्व से प्रभावित होकर कांग्रेस के जिन नेताओं ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उन सभी का मैं भाजपा परिवार में स्वागत करता हूं। इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद कटनी कांग्रेस में कुछ बचा नहीं है और कटनी ने कांग्रेस मुक्त होने की ओर तेजी से कदम बढ़ा दिए हैं।

यह भी पढ़िए :- Seoni news: छोटे गांव और सामान्य परिवार के बच्चो ने किया टॉप स्कूल और पालको को किया गौरवान्वित

Advertisment

2047 तक विकसित भारत बनाने की राह पर चल रहे मोदी जी

Advertisment

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में शुक्रवार को मतदान होने जा रहा है और मतदान की पूर्व संध्या पर कांग्रेस के अनेक नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार के सदस्य श्री विक्रम खम्परिया, जिला कांग्रेस शहर के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं उद्योगपति श्री रौनक खंडेलवाल, कांग्रेस प्रवक्ता और कटनी से महापौर प्रत्याशी रहीं श्रीमती श्रेया खंडेलवाल, युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव श्री अंकित सिंघानिया तथा 100 से अधिक कार्यकर्ताओं का मैं भारतीय जनता परिवार में स्वागत करता हूं। मैं आप सभी को यह विश्वास दिलाता हूं कि भारतीय जनता पार्टी में आपको एक परिवार जैसा ही वातावरण मिलेगा। भाजपा हमारा परिवार है और पूरा देश मोदी जी का परिवार है।

श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भ्रष्टाचार मुक्त, आतंकवाद मुक्त और विकसित भारत बनाने की राह पर आगे बढ़ रहे हैं। 2047 तक प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। देश में चुनाव चल रहे हैं और ये चुनाव श्री मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव ही नहीं देश को 2047 तक विश्व गुरू बनाने का चुनाव है। हम सब मिलकर श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे और खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में जीत का नया इतिहास बनाएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष ली सदस्यता

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पन्ना में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, कार्यवाहक जिला अध्यक्ष, युवक कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता, प्रदेश सचिव, जिला महामंत्री सहित कई पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में कटनी कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्री विक्रम खम्परिया, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष व उद्योगपति श्री रौनक खंडेलवाल, मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता एवं कटनी महापौर प्रत्याशी श्रीमती श्रेया खण्डेलवाल, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव श्री अंकित सिंघानिया, जिला महामंत्री श्री मुकेश पाठक एवं युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष श्री आकाश तिवारी सहित 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर सभी का स्वागत किया।

यह भी पढ़िए :- UP News: कमिश्नरी सभागार में स्मार्ट सिटी के कार्यों की समीक्षा बैठक आहुत

कांग्रेस प्रत्याशी तक नहीं तलाश कर पाई, जिसको समर्थन दिया उसका भी पता नहीं-श्री खम्परिया

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के कटनी जिलाध्यक्ष रहे श्री विक्रम खम्परिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में अपना प्रत्याशी तक नहीं तलाश कर पाई। जिस पार्टी को समर्थन दिया, उसका भी पता नहीं। अब जिसको समर्थन दिया, उस प्रत्याशी का भी कोई अता-पता नहीं है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा यहां लाखों वोटों से जीतने वाले हैं। बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में देश के गृह मंत्री श्री अमित शाह, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय सहित कई बड़े भाजपा नेता चुनावी सभाएं कर चुके हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा स्वयं घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस और भाजपा में यही मूल अंतर है, जिससे मैं प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुआ हूं। भाजपा लोकतंत्र और मतदाता सबका सम्मान करती है, वहीं कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी तक तलाश नहीं कर पाती।इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक श्री संदीप जायसवाल, जिलाध्यक्ष श्री दीपक टंडन उपस्थित रहे।

Advertisment
Latest Stories