Advertisment

Chhatarpur: जिला खंडवा से चोरी हुई बोलेरो थाना नौगांव पुलिस ने यूपी बॉर्डर चेकिंग पॉइंट से की बरामद

थाना नौगांव के खंडवा पुलिस से संपर्क कर वाहन चोरी के संबंध में पुष्टि की गई। जिला खंडवा से चोरी हुआ बोलेरो चार पहिया वाहन सफेद रंग का समक्ष गवाहन जप्त कर थाना परिसर में सुरक्षित रखवाया गया। अग्रिम कार्यवाही जारी है।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
bolero
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhatarpur/संवाददाता संदीप सेन :- पुलिस अधीक्षक छतरपुर श्री अगम जैन द्वारा आदर्श आचार संहिता को दृष्टिगत रखते हुए अंतरराज्जीय सीमावर्ती चेक प्वाइंटों पर सघनता एवं बारीकी से वाहन चेकिंग, संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विक्रम सिंह एवं एसडीओपी नौगांव श्री चंचलेश मरकाम के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नौगांव निरीक्षक सतीश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा जिला महोबा से जुड़े मुख्य मार्गो एवं अन्य मार्गो पर सघनता से वाहन चेकिंग की जा रही थी।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Chhatarpur: जनपद एसडीओ पीएससी पास एसडीओ आरईएस कार्यालय में अटैच ! करीब 9 साल जमे थे पुरुषोत्तम शुक्ला

वाहन चेकिंग पॉइंट अजनर रोड नैगुंवा में पुलिस चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन आता हुआ दिखा, वाहन चालक ने पुलिस को देखकर वापस जाने हेतु गाड़ी मोड़ने का प्रयास किया। संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत वाहन रुकवाया। एवं वाहन की तलाशी लेते हुए वाहन चालक से रजिस्ट्रेशन एवं अन्य दस्तावेज मांगे, चालक ने आवश्यक दस्तावेज ना होना बताया। संदेही को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़िए :- Kuno : कूनो नेशनल पार्क में चीता गामिनी ने 5 नहीं बल्कि 6 शावकों को दिया था जन्म, निगरानी सत्र के दौरान मिला छटवां शावक

 पूछताछ पर आरोपी चालक अरविंद शर्मा उम्र 41 साल निवासी पनवारी थाना भगवा जिला छतरपुर से पता चला कि वाहन चेकिंग में संदेह के आधार पर रोकी गई बोलेरो सफेद रंग का चार पहिया वाहन जिला खंडवा थाना कोतवाली क्षेत्र से माह दिसंबर 2022 में चोरी हुई थी। फरियादी निवासी जिला रायसेन की रिपोर्ट पर बोलेरो गाड़ी चोरी का अपराध थाना कोतवाली जिला खंडवा में दर्ज है, खंडवा पुलिस आरोपी एवं बोलेरो गाड़ी की तलाश में जुटी हुई थी। थाना नौगांव के खंडवा पुलिस से संपर्क कर वाहन चोरी के संबंध में पुष्टि की गई। जिला खंडवा से चोरी हुआ बोलेरो चार पहिया वाहन सफेद रंग का समक्ष गवाहन जप्त कर थाना परिसर में सुरक्षित रखवाया गया। अग्रिम कार्यवाही जारी है।

Advertisment
Latest Stories