Advertisment

Susner: 80 बरस का दूल्हा, 34 बरस की दुल्हनिया दोनों ने रचाई अनोखी शादी, जानिए क्या है मामला?

सुसनेर न्यायालय में ऐसी ही कुछ अनोखी शादी हुई है. जिसमे 80 साल का दूल्हा और 34 साल की दुल्हन आपस में विवाह बंधन में बंधे है.. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
ु
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

Susner/संवाददाता संजय चौहान सुसनेर:- जीहां शादियो का सीजन शुरू हो चूका है. हर समाज में अलग लग तरीको से शादी रचाने की प्रथा है. आपने हम उम्र या लड़का लड़की के उम्र में 10 साल तक के अन्तर का विवाह देखा होगा। पर आपको ये खबर चौकाने वाली है. सुसनेर न्यायालय में ऐसी ही कुछ अनोखी शादी हुई है. जिसमे 80 साल का दूल्हा और 34 साल की दुल्हन आपस में विवाह बंधन में बंधे है.. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Harda: भुआणा में रहेगी गणगौर की धूम, सजकर तैयार हो गए पांडाल, साल में दो बार चैत्र और बैशाख के महिने में आता है यह उत्सव

जी हाँ आपने सही सुना, सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे सुसनेर न्यायालय में एक अजीब शादी हुई है, जिसमे समीपस्थ ग्राम मगरिया निवासी 80 वर्षीय एक बुजुर्ग ने अपने से आधी उम्र की महिला से शादी रचाई है। शादी में बाकायदा उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की है और न्यायलय स्थित हनुमान मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहनाकर बकायदा हिन्दू रीती रिवाजों से शादी भी की है।

यह भी पढ़िए :- MP News: केंद्रीय कपड़ा एवं महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को पन्ना में करेगी चुनावी सभा को संबोधित

दूल्हा बने बालू सिंह सोशल मिडिया पर काफ़ी सक्रिय भी है, उनके सोशल मिडिया अकाउंट पर हजारों की संख्या में फॉलोवर भी है ऐसी में से ही उनकी पहचान महाराष्ट्र निवासी शिला से मुलाक़ात हुयी। जिनसे उन्होंने आज शादी रचाई है। बालूराम बागरी ने महाराष्ट्र निवासी शिला बाई पति बालू इंगले जिनकी उम्र 34 वर्ष है और वह मूलतः अमरावती महाराष्ट्र की रहने वाली है। 

Advertisment
Latest Stories