Advertisment

Susner: देश तरक्की तभी करेगा ,जब हर मतदाता वोट करेगा संदेश के साथ मतदाताओं को कार्यक्रम से जुड़ने के लिए प्रेरित किया

मतदान के लिए प्रचार प्रसार हैतु अन्य लोगो को प्रेरित करने की शपथ दिलाई गई इस अवसर पर शिक्षक साथी कैलाश चंद्र दांगी और आंगनवाड़ी सहायिका रीना यादव उपस्थित रही और मतदाताओं को कार्यक्रम से जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया .        

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
susner
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Susner/संवाददाता संजय चौहान सुसनेर:- मतदाताओं को जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया स्वीप गतिविधि का आयोजन निर्वाचन आयोग के स्वीप गतिविधि अंतर्गत माननीय कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह एवम विकासखंड शिक्षा अधिकारी मुकेश तिवारी के निर्देशानुसार ग्राम खेरिया सुसनेर में नवाचारी शिक्षक सह स्काउट मास्टर भेरूलाल ओसारा द्वारा जागरूकता पोस्टर के द्वारा मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान हैतू महिला मतदाता और पुरुष मतदाता को जागरूक किया गया। 

यह भी पढ़िए :- Dewas: पुलिस सायबर सेल द्वारा आम जनता के गुमे हुए मोबाईल खोजे गए। पुलिस अधीक्षक देवास द्वारा मोबाईल धारकों को सुपुर्द किए गए मोबाइल...

साथ ही स्वीप गतिविधि के उद्देश्य से भी परिचित कराया गया इस अवसर पर ग्रामीण मतदाताओं ने उत्साह पूर्वक भाग लेकर लोगो को शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रचार प्रसार हैतु अन्य लोगो को प्रेरित करने की शपथ दिलाई गई इस अवसर पर शिक्षक साथी कैलाश चंद्र दांगी और आंगनवाड़ी सहायिका रीना यादव उपस्थित रही और मतदाताओं को कार्यक्रम से जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया .        

Advertisment
Latest Stories