Advertisment

MP: एमपी में फिर सामाने आया अस्पताल की लापरवाही का मामला,हुई जच्चा-बच्चा की मौत

MP: मध्य प्रदेश में एक बार फिर अस्पताल की लापरवाही का मामला सामने आया है । जहा प्रदेश के खंडवा जिले मे एक जिला अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत हो गई है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
K

MP: Case of hospital negligence again surfaced in MP, mother and child died

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
जबकि इस मामले को लेकर सीएस  ने गंभीर बीमारी का कारण बताया है ।  
Advertisment

बच्चा को बताया प्री मैच्योर 

वही इस मामले को लेकर  जिला अस्पताल  के  सिविल सर्जन डाॅ. विजय चौहान ने कहा कि खालवा क्षेत्र की एक महिला को जिला अस्पताल लाया गया था। जहा पर  गुरुवार की  सुबह लगभग  10 बजे बच्चे की मौत हो गई। जो की पहले से ही  प्री मैच्योर था।
Advertisment

खालवा से आयी थी प्रसूता

Advertisment
बता दे की  खालवा क्षेत्र की एक महिला को जिला अस्पताल लाया गया था। जहा पर गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे बच्चे की मौत हो गई। जो की पहले से ही प्री मैच्योर था। जिसके बाद कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा इस घटना के बाद महिला के परेशान होते रहे है ।

परिजन ने अस्पताल प्रबंधन पर  लापरवाही का लगाया आरोप

वही इस मामले को लेकर महिला  के परिवार वालो ने परिजन ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है । इस आरोप मे कहा है कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। वहीं पर  प्रबंधन ने कह है कि  बच्चे की मौत पहले ही हो चुकी थी। महिला की मौत गंभीर बीमारी के कारण हुई है। इसकी  शिकायत के बाद कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

मंत्री ने की  एंबुलेंस की व्यवस्था

वही इस घटना के सामने आने पर  केबिनेट मंत्री डाॅ. विजय शाह ने  स्वजन के लिए एंबुलेंस की व्यव्स्था करवाई है ।  इसके अलावा मामले की जांच के लिए भी निर्देशित जारी किया है । 
Advertisment
Latest Stories