Advertisment

मुरैना में बदला भाजपा का समीकरण ! दिग्गज आदिवासी नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, हो सकता है बड़ा उलटफेर ?

आदिवासी नेता और बीजेपी से पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री मुकेश मल्होत्रा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। प्रियंका गाँधी और प्रदेश अध्यक्ष जीतु पटवारी के समक्ष सदस्य्ता ग्रहण की।  

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
mp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर-चम्बल में प्रिंयंका गाँधी के आने के बाद बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है. जिसमे भाजपा को बहुत बड़ा झटका लगा है. मुरैना में कल प्रियंका गाँधी जनसभा में शामिल हुई. और जनता को सम्बोधित किया। जिसके बाद आदिवासी नेता और बीजेपी से पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री मुकेश मल्होत्रा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। प्रियंका गाँधी और प्रदेश अध्यक्ष जीतु पटवारी के समक्ष सदस्य्ता ग्रहण की।  

Advertisment

यह भी पढ़िए :- PM Modi Ayodhya Visit : फूलो से सजी अयोध्या नगरी, 22 जनवरी के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचेगे पीएम मोदी

मुरैना में विधानसभा चुनाव में भी मुकेश मल्होत्रा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. जिसके परिणामस्वरुप उनको 45000 वोट मिले थे पर चुनाव जीत नहीं पाए. जानकारी के मुताबिक मुकेश मल्होत्रा आदिवासि क्षेत्र में अच्छी पकड़ रखते है. और अब लोकसभा चुनाव के करीब आते ही कांग्रेस के पलड़े में शामिल होना। भाजपा की मुश्किलें बढ़ा सकता है. 

यह भी पढ़िए :- UP News: असालतपुरा निवासी डॉक्टर कलीम असगर की सड़क हादसे मै मौत

मुरैना लोकसभा में प्रियंका गांधी की एंट्री कांग्रेस के लिए ब्रम्हास्त्र साबित हो सकती है. विजयपुर और करहाल क्षेत्र में मुकेश मल्होत्रा की खासी पकड़ मानी जाती है. इस हिसाब से यहा के कांग्रेस प्रत्याशी नीतू शिकरवार को इस लोकसभा चुनाव में फायदा मिल सकता है. 

 

Advertisment
Latest Stories