Advertisment

Susner: नवयुगल जोड़ों ने फेरे लेने के साथ ही ली मतदान अवश्य करने की शपथ

दूल्हा - दुल्हन ने मेरा वोट मेरी ताकत सेल्फी प्वाइंट से सेल्फी लेकर  शत -प्रतिशत मतदान का संदेश देते हुए  विधानसभा क्षेत्र सुसनेर (संसदीय क्षेत्र राजगढ़) के मतदाताओं से 07 मई को बढ़ -चढ़कर अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आव्हान किया। 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
susner
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Susner/संवाददाता संजय चौहान सुसनेर:- ग्राम हिरणखेड़ी तहसील नलखेड़ा में पाटीदार समाज द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में नवयुगल जोड़ों ने फेरे लेने  के साथ ही मतदान अवश्य करने की  शपथ ली । साथ ही दूल्हा - दुल्हन ने मेरा वोट मेरी ताकत सेल्फी प्वाइंट से सेल्फी लेकर  शत -प्रतिशत मतदान का संदेश देते हुए  विधानसभा क्षेत्र सुसनेर (संसदीय क्षेत्र राजगढ़) के मतदाताओं से 07 मई को बढ़ -चढ़कर अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आव्हान किया। 

यह भी पढ़िए :- Susner : कलेक्टर-एसपी ने अंतर- राज्यीय सीमा पर स्थित एसएसटी प्वाइंट का निरीक्षण किया

उल्लेखनीय है कि लोकसभा निर्वाचन 2024 में आगर मालवा जिला करेगा शत- प्रतिशत मतदान को लेकर कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह एवं स्वीप अध्यक्ष जिला पंचायत सीईओ श्रीमती  हर सिमरनप्रीत कौर के निर्देशन एवं स्वीप नोडल श्री ओपी विजयवर्गीय के मार्गदर्शन में जिले भर में स्वीप गतिविधियां संचालित की जा रही है। इसी श्रृंखला में मतदाता को जागरूक करने के उद्देश्य से आज  सामूहिक विवाह सम्मेलन में जनपद सीईओ आरडी बख्तरिया के मार्गदर्शन में मतदाता जागरूकता गतिविधि आयोजित कर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया। 

Advertisment
Latest Stories