Advertisment

Shahdol News: शहडोल गैंगरेप मामले पर फूटा कमलनाथ का गुस्सा ! आरोपियों के कब्जो पर चला प्रशासन का बुलडोजर

बीते दिनों शहडोल में हुए गैंगरेप को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आयी है. जिसमे उन्होंने अपने X अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा की मध्य प्रदेश में बेटियां दिन पर दिन असुरक्षित होती जा रही हैं।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
Shahdol News
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shahdol News: बीते दिनों शहडोल में हुए गैंगरेप को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आयी है. जिसमे उन्होंने अपने X अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा की मध्य प्रदेश में बेटियां दिन पर दिन असुरक्षित होती जा रही हैं। शहडोल में एक लड़की के साथ पाँच लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला मध्य प्रदेश की क़ानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा के लिए कलंक है। मुख्यमंत्रीजी अब दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि क़ानून व्यवस्था संभालने के मामले में आप लगातार असफल हो रहे हैं। आपकी ये असफलता प्रदेश की बेटियों के लिए अभिशाप बन गई है। अगर आपको बेटियों की ज़रा भी चिंता है तो इस मामले में सख़्त कार्रवाई कीजिये और पूरे प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर सख़्त क़दम उठाइये।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Delhi News: दिल्ली में डेनमार्क के राजदूत ने कूड़े के अम्बार का वीडियो बनाकर किया पोस्ट, हरकत में आयी NDMC

इसके बाद प्रशासन हरकत में आया और गैंगरेप को अंजाम देने वाले आरोपियों के अवैध कब्जो पर बुलडोजर चलवा दिया। आरोपियों के परिजन मदद की गुहार लगाते रहे उन्होंने कहाँ की जिन्होंने जुर्म किया है आप उनको सजा मिलनी चाहिए हमे क्यों। एक भाई ने जुर्म किया है तो दूसरा भाई क्या कर सकता है. पुलिस ने इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़िए :- Chhatarpur News: हर मोड़ पर एक बरगद का पेड़ हो कलेक्टर ने दिया नारा, जिले के विभिन्न ग्रामों का औचक निरीक्षण किया

मामला यह था की किशोरी घर से कोचिंग के लिए निकली थी. कोचिंग जाते समय रास्ते में दोस्त मिल गया और किशोरी दोस्त के साथ घूमने शहर में निकली। रास्ते में उन्हें 5 लोगो ने मिलकर लड़की के दोस्त के साथ मारपीट की और उसका वीडियो भी बनाया। बाद में किशोरी के साथ 5 लोगो ने मिलकर गैंगरेप किया। बदमाशों ने दोस्त और लड़की को धमकी दी की इस बात की जानकारी किसी को दी तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। दोनों अपनी बुरी हालत में घर पहुंचे और इस घटना की जानकारी परिजनो को दी. जिसके बाद परिवार वाले उन्हें लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। 

Advertisment
Latest Stories