Advertisment

Susner: नगर में सफाई व्यवस्था मे नगर पंचायत सिर्फ स्वच्छता ऋण लेने में आगे, व्यवस्था में सुधार को कोई गुंजाईस

नगर परिषद द्वारा सफाई व्यवस्था में नाली सफाई न और डीडीटी पाउडर वी मच्छर नाशक दवाई का छिड़काव किया जा रहा है।   

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
ss
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Susner/संवाददाता संजय चौहान सुसनेर:- नगर में लगभग तीन माह से सफाई व्यवस्था डगमगा रही है नगर में कई वार्डों में स्थानीय वार्ड निवासियों द्वारा स्वयं के घर के आगे की नालियां वह आसपास का कचरा साफ किया जा रहा है नगर वासियों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से नगर पंचायत व जिम्मेदार लोगों को अवगत कराया जा रहा है लेकिन फिर भी नगर में सफाई व्यवस्था सही सुचारू रूप से नजर नहीं आ रही है। सुसनेर नगर पंचायत मुख्य नगर पालिका अधिकारी ओ पी नगर को को सामाजिक कार्यकर्ताओ वह नगर वासियों द्वारा दूरभाष टेलीफोन के माध्यम से वह नगर पंचायत में जाकर अवगत कराया जा रहा है। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Bhopal: पुलिस को मिली बड़ी सफलता ! 30,000 रूपए ईनामी फरार कुख्यात आरोपी गब्बर गुर्जर गिरफ्तार, 5 महीने से कर रहे थे तलाश

लेकिन मुख्य नगर पालिका अधिकारी हर बार एक ही रटा रतिया जवाब उन्हें देते हैं कि मैंने सभी सफाई कर्मचारियों की बैठक 2:00 बजे आज बुलाई है आज बात की है इसके अलावा उनके पास कोई जवाब नहीं होता है या फिर बीच में आए सरकारी छुट्टियों का बहाना ले लेते हैं नगरवासियों द्वारा सफाई अधिकारी व कर्मचारीयों को भी अवगत कराया जाता है। 

यह भी पढ़िए :- Rewa: बोरवेल में गिरा 6 वर्ष का मासूम बच्चा, मौक़े पर पहुंचा राहत एवं बचाव दल बच्चे को बचाने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

लेकिन किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं मिलता है। नगर में गंदगी बढ़ाने के कारण मच्छर भी नगर वासियों को परेशान कर रहे हैं जिससे अनेक बीमारियों का भी डर बना रहता है जैसे मलेरिया ,डेंगू। गादुलिया बस्ती के पास पानी का गद्दा भरा हुआ है जिससे गाडोलिया बस्ती भी काफी परेशान है। नगर परिषद द्वारा सफाई व्यवस्था में नाली सफाई न और डीडीटी पाउडर वी मच्छर नाशक दवाई का छिड़काव किया जा रहा है।                     

Advertisment
Latest Stories