Advertisment

Susner: शासकीय भूमि में किये जो रहे निर्माण कार्य को रूकवाये जाने के लिए ग्रामीणों ने दिया एसडीएम को आवेदन।

तत्काल शासकीय भूमि में किये जा रहे लोगों के विरूद्ध जांच करवायी जाकर किये जा रहे निर्माण कार्य को तत्काल रूकवाया जावे एवं किये गये निर्माण कार्य को हटवाया जावे।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
susner
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Susner/संवाददाता संजय चौहान सुसनेर:- जनपद पंचायत सुसनेर के समीपस्थ ग्राम आमला नानकार में ग्राम आबादी से लगी हुई राजस्व की शासकीय भूमि में गांव के कुछ लोग अतिक्रमण करके निर्माण कार्य करके मकान बनाये जा रहे है यदि उक्त शासकीय भूमि में मकान निर्माण कर लिया गया तो बाद में हटाया जाना मुश्किल हो जावेगा तथा उक्त निर्माण से गांव में वाद-विवाद की स्थिति निर्मित होकर आये दिन वाद-विवाद होने की संभावना है। इसलिए तत्काल शासकीय भूमि में किये जा रहे लोगों के विरूद्ध जांच करवायी जाकर किये जा रहे निर्माण कार्य को तत्काल रूकवाया जावे एवं किये गये निर्माण कार्य को हटवाया जावे।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Mauganj: लौर थाना पुलिस ने धारा 307 के मामले में 4 माह से फरार चल रहे 2000/- हजार रुपए के इनामी 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर पहुंचाया सलाखों के पीछे..

तथा मौके पर से निर्माण सामग्री जप्त करने की मांग करते हुए ग्राम आमला नानकार के ग्रामीण रामसिंह, रामचन्द्र, मेहरबानसिंह, कालूसिंह, नारायणसिंह, गोकुलसिंह, प्रतापसिंह, परबतसिंह, थान सिंह एव मदनसिंह आदि ग्रामवासियों ने मंगलवार को स्थानीय डग रोड़ पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय पहुँचकर एसडीएम मिलिंद ढोके को लिखित आवेदन देकर अतिक्रमणकर्ता उक्त लोगों के विरूद्ध उचित एवं वैधानिक कार्यवाही करने की मांग की।

यह भी पढ़िए :- Susner: 80 बरस का दूल्हा, 34 बरस की दुल्हनिया दोनों ने रचाई अनोखी शादी, जानिए क्या है मामला?

ग्रामीणों ने एसडीएम से इन लोगो द्वारा गांवहित में ये पुनः निर्माण कार्य नहीं करे इस संबंध में प्रतिबंधित किया जाने की मांग के बताया कि इस संबंध में हमारे द्वारा विगत 18 मार्च 2024 को भी तहसीलदार विजय कुमार सेनानी को तहसील कार्यालय सुसनेर में भी एक आवेदन पत्र दिया गया था परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे मौके पर वाद-विवाद की स्थिति बनने की जानकारी भी एसडीएम को आवेदन में देकर आवेदन पत्र उचित एवं वैधानिक कार्यवाही की मांग की है। संवाददाता संजय चौहान सुसनेर आगर मालवा

Advertisment
Latest Stories