Advertisment

Terrorist Attack In Kashmir: कश्मीर के आतंकी हमले में छिंदवाड़ा के सपूत विक्की पहाड़े का निधन, उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा था उपचार

आतंकी हमले में छिंदवाड़ा जिले का लाल वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े अपने मातृभूमि के लिए बलिदान हो गए. आतंकी हमले में घायल होने के बाद जवानो का उपचार उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा था. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
Terrorist Attack In Kashmir:
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Terrorist Attack In Kashmir: भारत माता की आन-बान की रक्षा करने वालो जबाजो में से एक सपूत वीरगति को प्राप्त हो गया. शनिवार को जम्मू कश्मीर के पूंछ में हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा जिले का लाल वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े अपने मातृभूमि के लिए बलिदान हो गए. आतंकी हमले में घायल होने के बाद जवानो का उपचार उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा था. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- मुरैना में बदला भाजपा का समीकरण ! दिग्गज आदिवासी नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, हो सकता है बड़ा उलटफेर ?

वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े छिंदवाड़ा जिले के नोनिया करबल के रहने वाले थे. और अब इस दुखद खबर के बाद से ही पुरे क्षेत्रवासियो में शोक की लहर फ़ैल गयी है. 

यह भी पढ़िए :- MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका,महिला विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

दरसल 4 मई को वायुसेना के काफिले पर मौका पाते ही आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमे 5 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। तत्काल हेलीकाप्टर की सहायता से जवानो को उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल में लाया गया।  जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे वीर जवान विक्की पहाड़े ने  देर रात में दम तोड़ दिया।  

Advertisment
Latest Stories