Advertisment

Harda: टिमरनी विधायक कुंवर अभिजीत शाह ने नहर विभाग को दी चेतावनी ! 2 दिनों में नहर विभाग अपनी व्यवस्थाएं सुधारे

नहर विभाग उदासीन और लापरवाही के कारण टेल एरिया में अभी तक नहर का पानी नहीं पहुंच पाया माचक उपनहर मे नहाली दिपगांव बाबडिया इत्यादि ग्रामों के लिए नहर मे पानी नहीं आ रहा था।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
za
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda/संवाददाता मदन गौर हरदा:- नहर विभाग उदासीन और लापरवाही के कारण टेल एरिया में अभी तक नहर का पानी नहीं पहुंच पाया माचक उपनहर मे नहाली दिपगांव बाबडिया इत्यादि ग्रामों के लिए नहर मे पानी नहीं आ रहा था। जिसकी शिकायत मिलते ही किसानों के आग्रह पे क्षेत्रीय विधायक कुंवर अभिजीत शाह जी किसानों के बीच माचक उप नहर पर पहुंचे।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- MP News: केंद्रीय कपड़ा एवं महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को पन्ना में करेगी चुनावी सभा को संबोधित

जहां विधायक जी ने संबंधित नहर विभाग के अधिकारियों को मौके पे नहर में उतर के संपर्क करके किसानों की समस्या की जानकारी देते हुए यह अल्टीमेटम भी दिया के अगर नहर विभाग अपनी व्यवस्थाओं में अगले 2 दिनों में सुधार नहीं करती तो निर्वाचित विधायक सभी किसानों के साथ नहर विभाग के खिलाफ नहर पे धरना आंदोलन पर बैठेंगे। 

जिसका जिम्मेदार शासन प्रशासन स्वयं रहेगा और यह बात भोपाल विधानसभा तक पहुंचेगी    गौरतलब है के क्षेत्र के किसानों द्वारा  मुंग की बोवनी कर दी गई है। वही मौके पर नहर में पानी बिलकुल नही पाया गया जिसके चलते विधायक  शाह  को नहाली सोमगांव दिपगांव बाबडिया इत्यादि अन्य ग्रामों के किसानों के द्वारा अवगत कराने पे श्री शाह ने तुरंत एक्शन दिखाते हुए संबंधित अधिकारियों से मौके पे बात करके 120 गेज पे पानी चलाए जाने की मांग की और अल्टीमेटम दिया।

यह भी पढ़िए :- Agar Malwa : सशस्त्र सेना झण्डा निधि में लक्ष्य से अधिक धनराशि के योगदान पर कलेक्टर श्री सिंह सम्मानित

मौके पर किसान भाई पवन साध,पूनम साध,मौसम रानवे पटेल,ब्लॉक अध्यक्ष खिरकिया  शंकर सोलंकी,मोहनदास बांके, बागेश गुजर, भोलेशंकर टाले, नर्मदा प्रसाद बांके, राधे लाल  पीपल्दे,सुनील पाटिल, शिवदास पीपल्दे,युवराज चौधरी, दीपक रानवे,अमित काजवे , गप्पी चौधरी, महेश पाटिल सहित बड़ी संख्या में किसान उपस्थित थे`

Advertisment
Latest Stories