Advertisment

MP News: केंद्रीय कपड़ा एवं महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को पन्ना में करेगी चुनावी सभा को संबोधित

श्रीमती स्मृति ईरानी स्थानीय नजर बाग ग्राउंड में प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव के साथ राष्ट्र के विकास के लिए बीडी शर्मा के समर्थन में वोट मांगेगी,और केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां को जनता के समक्ष रखेंगी ।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
ax
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MP News/संवाददाता नूरुद्दीन काजी पन्ना :- लोकसभा संयोजक श्री सदानंद गौतम ने अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं से पहुंचने की की अपील पन्ना/ भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी श्री बी.डी. शर्मा 3 अप्रैल को अपना नामांकन फॉर्म भरने जा रहे हैं, नामांकन प्रक्रिया को संपन्न करने के लिए बीडी शर्मा जी के साथ-साथ केंद्रीय कपड़ा एवं महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी एवं प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव साथ रहेंगे।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Agar Malwa : सशस्त्र सेना झण्डा निधि में लक्ष्य से अधिक धनराशि के योगदान पर कलेक्टर श्री सिंह सम्मानित

इसके अतिरिक्त वन मंत्री श्री दिलीप अहिरवार स्थानीय विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह विधायक श्री अरविंद पटेरिया ,विधायक श्री राजेश वर्मा , विधायक श्री प्रहलाद लोधी.विधायक श्री दिलीप जायसवाल विधायक श्री संजय पाठक भी नामांकन प्रक्रिया में शामिल रहेंगे .भाजपा मीडिया प्रभारी श्री दुर्गेश शिवहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीमती स्मृति ईरानी स्थानीय नजर बाग ग्राउंड में प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव के साथ राष्ट्र के विकास के लिए बीडी शर्मा के समर्थन में वोट मांगेगी,और केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां को जनता के समक्ष रखेंगी ।

यह भी पढ़िए :- Susner: नवीन सत्र प्रारंभ होने पर जिले के शासकीय विद्यालयों में मनाया गया प्रवेश उत्सव

भाजपा लोकसभा सयोजक श्री सतानंद गौतम ने संपूर्ण लोकसभा के कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्याएं पहुंचने की अपील की है ।

Advertisment
Latest Stories