मुरैना जिला चिकित्सालय के एनआईसीयू वार्ड में लगी आग, नवजात बच्चे सुरक्षित

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
मुरैना जिला चिकित्सालय के एनआईसीयू वार्ड में लगी आग, नवजात बच्चे सुरक्षित

Murena News : प्रदेश के मुरैना जिले से आग लगने का बड़ा मामला सामने आ रहा है. कल मुरैना के जिला चिकित्सालय में शार्ट शर्किट से एनआईसीयू में आग लग गयी,जिससे अस्पताल में चारो तरफ हलचल मच गयी, अस्पताल के स्टाफ द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया,लेकिन काबू नहीं पाने के कारन दमकल विभाग को सुचना दी गयी, फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर काबू पाया। 

यह भी पढ़िए :- संस्कारधानी जबलपुर में सीएम मोहन यादव ने की बड़ी घोषणाए, MP को मिली करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी

क्या है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय में नवजात बच्चों को भर्ती रखकर इलाज करने वाले एनआईसीयू वार्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आह लगते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. अस्पताल के स्टाफ ने आग की लपटें देखकर अस्पताल के अधिकारी, कर्मचारी, डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ के द्वारा तुरंत बच्चों को समय रहते दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया। और आग पर काबू करने के प्रयास शुरु करते हुए फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने तुरंत अस्पताल पहुंचकर एक घण्टे के अंदर ही आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़िए :- नए साल पर कूनो नेशनल पार्क में ज्वाला चीता के बाद मादा आशा ने दिया 3 नन्हें शावकों को जन्म

वहीं अस्पताल में रखें लाखों रुपए के महंगे उपकरणों को भी तुरंत कमरे से बाहर निकाल लिया गया। और समय रहते आग पर काबू पाया गया। हालांकि गनीमत यह रही है कि किसी प्रकार से कोई जनहानि की नहीं हुई है।

Latest Stories