Wednesday, November 29, 2023
Homeऑटोमोबाइलनए अपडेटेड अवतार के साथ Honda की इस बाइक ने मारी वापसी,...

नए अपडेटेड अवतार के साथ Honda की इस बाइक ने मारी वापसी, 10 साल की वारंटी के साथ फीचर्स है कंटाप

नए अपडेटेड अवतार के साथ Honda की इस बाइक ने मारी वापसी, 10 साल की वारंटी के साथ फीचर्स है कंटाप, होंडा की यह बाइक आपको मार्केट में जल्द गुलाटी मारती नजर आएगी। देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसायकल & स्कूटर को पेश करने वाली सबसे विशवस्नीय कपंनियों में से एक मानी जाती है। इस कपंनी की सबसे ज्यादा पसंद और सेल की जाने वाली बाइक में शाइन 125 का नाम सबसे पहले आता है जिसे नए फीचर्स के साथ OBD2 कंप्लेंट इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। होंडा साइन 125 की यह बाइक आपको बेहद जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में गुलाटी मारते हुए नजर आएंगे।

होंडा साइन 125 की जबरदस्त खासियत

Honda SP 125 Price, Images, Mileage & Reviews

होंडा साइन 125 की इस बाइक में आपको बहुत सारी खासियत देखने को मिल जाती है। होंडा की नई शाइन की खासियतो के देखे तो इसमें 125cc का BSVI OBD2 compliant PGM-FI इंजन लगाया गया है। इसमें पेटेंटड eSP स्टार्टर मोटर लगाई गी है जिससे यह बिना किसी शोर के बिना झटके के स्टार्ट हो जाती है। होंडा साइन 125 की इस बाइक को आप बेहद जबरदस्त अपडेटेड फीचर्स के साथ वापसी करते देखेंगे।

यह भी पढ़े: इंडिया में डुकाटी गाड़ी ने लॉन्च होते ही मचाया हड़कंप, लग्जरी फीचर्स के साथ लुक है कंटाप

होंडा साइन 125 फीचर्स

Black Honda SP 125

होंडा साइन 125 के डिजाइन इस बार बहुत खास होने वाला है। होंडा साइन 125 में इसकी डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसका लुक पहले की ही तरह साधारण है और यही वजह है कि इस हर वर्ग के लोग खरीद सकते हैं। इसमें 125 cc का इंजन लगा है जोकि 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन काफी स्मूथ होने के चलते बेहतर माइलेज ऑफर करता है। होंडा साइन 125 की इस बाइक में आपको तगड़ा इंजन भी मिल जाता है।

यह भी पढ़े: मार्च में होने जा रहे कई Smartphone लॉन्च, देखें इन जबरदस्त स्मार्टफोन्स की लिस्ट

होंडा साइन 125 का व्हीलबेस

Honda Shine 125 is Available For RS. 17000 | Honda Shine 125 is Available  For RS. 17000

होंडा साइन 125 की यह बाइक आपको मार्केट में कंटाप फीचर्स के साथ मिल जाते है। होंडा साइन 125 में 162mm ग्राउंड क्लेरेंस के सात 1285mm व्हीलबेस दिया है जिससे राइड स्टेबल होती है इसकी सीट 651mm लंबी होने के चलते राइडर आराम का साथ इसे चला सकता है। इसमें फ्रंट में DC हेडलाइट लगी है जिससे रात में बेहतर रोशिनी ऑफर करती है इसके टायर्स Tubeless दिए गए हैं जिनकी मदद से पंचर होने संभावना कम रहती है, और अगर पंचर हो भी जाए तो आसानी से ये रिपेयर भी हो जाते हैं। होंडा साइन 125 की यह बाइक आपके लिए बेहद ऑप्शन साबित हो सकती है।

हमारे Whats App न्यूज ग्रुप से जुड़ें, आप हमें Facebook, Twitter, और Instagram पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular