Advertisment

PM Modi: पीएम मोदी ने किया TMC पर हमला, कहा TMC का मतलब 'तू मैं और करप्शन'

बंगाल में शाहजहां शेख का मामला भले शांत हो गया हो। जहां शाहजहां शेख गिरफ्तारी से संदेशखाली से लेकर पश्चिम बंगाल में जश्न मनाया गया है ∣ इसके बावजूद बंगाल की सरकार विपक्ष के निशाने पर है ∣ इसी कड़ी मे पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सरकार को भष्ट्र सरकार बताते हुए वंशवाद बंगाल की राजनीति को विश्वासघात बताया है ∣

New Update
PM MODI

PM Modi: PM Modi attacked TMC

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीएमसी का मतलब ' तू मैं और करप्शन'

Advertisment

लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर जमकर हमला बोला है ∣ जहां पीएम मोदी ने बंगाल को जंगल राज बताया है ∣ पीएम मोदी ने बंगाल के नादिया जिले को सम्बोधित करते हुए कहा है कि TMC का मतलब ' तू मैं और करप्शन 'है । 

ये भी पढ़े :-Bigg Boss 18 contestant : फाइनल हुआ बिग बॉस 18 का कंटेस्टेंट, सलमान खान ने किया इसका एनांउसमेट

42 लोकसभा सीट को जीतने का बनाया लक्ष्य

Advertisment

इसी कड़ी में पीएम मोदी ने बंगाल के नादिया जिले की सभा सम्बोधित करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार शुरू से ही सबका साथ सबका विश्वास पर काम करते आयी है । जो सब पर अपना समान भाव रखता है । लेकिन पश्चिम बंगाल में आज भष्ट्राचार की सारी हदें पार हो गयी है। जहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। 

ये भी पढ़े :- Anant and Radhika's अनंत और राधिका के प्री वेडिंग शूट में रिहाना के सॉन्ग पर , कुछ इस तरह से थिरका अंबानी परिवार

विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए 

Advertisment

पीएम मोदी ने विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि बंगाल की जनता को देख अब मेरा आत्मविश्वास ओर भी बढ़ गया है । इस बार राजद राष्ट्रीय जनतांत्रिका गठबंधन 400 के पार हो जाएगा। 

टीएमसी से विश्वासघात का पर्याय

सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि टीएमसी आज अत्याचार, वंशवाद की राजनीति और विश्वासघात का पर्याय बन चुकी है । जहां पश्चिम बंगाल के लोग सरकार के काम से निराश ह़ो चुके हैं। 

संदेशखाली की घटना ने किया देश को दुखी

पीएम मोदी ने संदेशखाली की घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि पूरा देश संदेशखाली की घटना से बड़ा दुखी हुआ है। टीएमसी पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राज्य सरकार परेशान महिलाओं और बहनों का साथ देने की बजाये सरकार आरोपी का पक्ष ले रही है । माताएं न्याय की गुहार लगा रही है । लेकिन टीएमसी उनकी एक भी नहीं सुन रही है। 

पश्चिम बंगाल की महिलाएं आज रो रही है

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में आज माताएं बहने रो रही है । जहां अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार किया जाएगा। 

15000  करोड़ रुपये की योजना का किया अनावरण

पीएम मोदी ने 15000 करोड़ रुपये की योजना का वििका के लिए  अनावरण किया है। इस योजना का उद्देश्य बंंगा को आत्मनिर्भर बनाना है । आधुनिकीकरण के लिए  बंगाल को बिजली की जरूरत है‌। जिसके जरिए औद्योगिक विकास रेलवे को मदद मिलेगी। 

7000  करोड़ रूपये का किया उद्घाटन 

 इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को 7000 करोड़ रूपये की योजना का, अनावरण किया है।

Advertisment
Latest Stories