पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लाड़ली बहनो के लिए किया नया अभियान चलाने का एलान, देखे क्या बोले पूर्व सीएम

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लाड़ली बहनो के लिए किया नया अभियान चलाने का एलान, देखे क्या बोले पूर्व सीएम

Ladli Behna Yojana : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आज ‘लाड़ली बहना दिवस’ है। शिवराज सिंह ने कहा कि आज 10 तारीख है और इस दिन महिलाओं के खाते में 1250 रूपये आने वाले है। उन्होने कहा कि महिला सशक्तिकरण उनके जीवन का मिशन है। और कहा कि लाड़ली बहनें ‘लखपति बहनें’ बनें, अब वो महिला सशक्तिकरण अभियान में जुटेंगे।

यह भी पढ़िए :- राज्य सरकार ने 14000 से ज्यादा पुलिस अधिकारियो और कर्मचारियों को किया पदोन्नत, वेतनमान में भी होगी वृद्धि, आदेश जारी

शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि मध्यप्रदेश की मेरी लाड़ली बहनों, आज 10 तारीख तथा लाड़ली बहना दिवस है और आज ही आपके खाते में ₹1250 आने वाले हैं। महिला सशक्तिकरण मेरे जीवन का मिशन है। अब लाड़ली बहनें, लखपति बनें, इस अभियान में जुटूंगा। मेरी सभी बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने बातचीत करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की लाड़ली बहनों के लिए आज लाड़ली बहना दिवस है। मेरे लिए सारी बहनें देवी का रूप है। उन्होने कहा कि ‘मैं मुख्यमंत्री मोहन यादव जी को और उनकी टीम को धन्यवाद और बधाई देता हूं कि ये योजना निरंतर जारी रहेगी। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार मां बहन बेटी और जनकल्याण में कार्य में जुटी रहेगी।

यह भी पढ़िए :- ऑर्डिनेंस फैक्ट्री बोर्ड इटारसी ने निकाली बम्पर पदों पर भर्ती, जाने पात्रता,वेतन और आवेदन प्रक्रिया

Latest Stories