Tuesday, November 28, 2023
HomeऑटोमोबाइलSplendor का काम तमाम कर रही है bajaj की जबरदस्त बाइक, देखिये...

Splendor का काम तमाम कर रही है bajaj की जबरदस्त बाइक, देखिये फीचर्स और कीमत

Bajaj Platina 110 ABS- Splendor का काम तमाम कर रही है bajaj की जबरदस्त बाइक, देखिये फीचर्स और कीमत, Bajaj Auto टू व्हीलर सेक्टर की प्रमुख कंपनियों में से एक है जिसके पास लगभग हर सेगमेंट की बाइक मौजूद है। कंपनी की मौजूदा बाइक की रेंज में हम बात कर रहे हैं बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) के बारे में जो अपने सेगमेंट में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम वाली इकलौती बाइक है।अगर आप कम बजट में ज्यादा माइलेज वाली बाइक की तलाश में तो यहां यहां जान लीजिए प्रदेश तक के साथ बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) की कीमत से लेकर माइलेज तक की डिटेल के साथ इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।

Bajaj Platina 110 ABS कम कीमत

बहुत ही काम कीमत है बजाज प्लेटिना 110 एबीएस इस बाइक का टॉप वेरिएंट है जिसकी शुरुआती कीमत 72,224 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 88,058 रुपये हो जाती है। आप इस बाइक को कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो आपको 88 हजार रुपये का बजट बनाना होगा और अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो 8 हजार रुपये देकर भी इस बाइक को घर ले जा सकते हैं।

देखिये Bajaj Platina 110 ABS Finance Plan है धासु

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस की बात की जाये तो इसको खरीदने के लिए अगर आपके पास 8 हजार रुपये हैं और आप मंथली ईएमआई भर सकते हैं तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस बाइक पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 80,058 रुपये का लोन जारी कर सकता है।

इतने Down Payment पर Bajaj Platina ले जाइये घर

यह भी पढ़िए –TVS की धांसू बाइक ने मार्केट में मचाया धमाल, पॉवर फुल इंजन के साथ मिलता है शानदार माइलेज, जाने कीमत

बजाज प्लेटिना एबीएस पर लोन की बात की जाये तो आपको अप्रूव होने  के बाद आपको इस बाइक की डिलीवरी लेने से पहले 8 हजार रुपये की आपको डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद बैंक द्वारा तय की गई 3 साल की अवधि के दौरान हर महीने 2,572 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Bajaj Platina 110 ABS धासु इंजन

बजाज प्लेटिना 110 अगर इसके इंजन की जाये तो बजाज प्लेटिना 110 में कंपनी ने 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 8.60 पीएस की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Bajaj Platina 110 ब्रैकिंग सिस्टम

यह भी पढ़िए –Desi Jugaad: शख्स ने झाड़ू के अनोखे जुगाड़ से किया देसी कचरा साफ करने की अद्बुद्ध मशीन का अविष्कार, देखे वायरल वीडियो

बजाज प्लेटिना के ब्रैकिंग सिस्टम की बात करे तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है जिसके साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

Bajaj Platina 110 ABS तगड़ा माइलेज

बात करे इसके माइलेज की तो माइलेज के मामले में तो इसका रिकॉर्ड कोई तोड़ सकता ही नहीं बजाज ऑटो दावा करती है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 84 किलोमीटर की माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

हमारे Whats App न्यूज ग्रुप से जुड़ें, आप हमें Facebook, Twitter, और Instagram पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular