Advertisment

Nokia Magic Max oneplus और Vivo उसकी नानी याद दिलाने आया! जाने इसकी कीमत

मोबाइल बाजार में धूम मचाने के लिए नोकिया मैजिक मैक्स पूरी तरह तैयार है। नोकिया एक दमदार स्मार्टफोन लेकर आ रहा है, जो हाई क्वालिटी कैमरा और लंबे समय चलने वाली बैटरी से लैस होगा।

author-image
By Pradesh Tak
New Update
Nokia Magic Max
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Nokia Magic Max अपने नए स्मार्टफोन के साथ मोबाइल बाजार में जोरदार धमाल मचाने के लिए तैयार है। कंपनी हाई क्वालिटी कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन पेश कर रही है। यह नया डिवाइस अपने उन्नत फीचर्स और बजट-अनुकूल कीमत के कारण ग्राहकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में नोकिया मैजिक मैक्स की घोषणा की थी और तब से फोन के बारे में कई लीक सामने आ चुके हैं। आइए इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में और जानें।

Advertisment

Nokia Magic Max स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Nokia Magic Max स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो प्रति सेकंड 120 बार रिफ्रेश होता है। यह सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 के साथ भी आता है। उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित है। यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। ध्यान रखें कि यह जानकारी सटीक होने की संभावना है।

Nokia Magic Max स्मार्टफोन का कैमरा

Advertisment

Nokia Magic Max स्मार्टफोन शानदार कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। मुख्य कैमरे में 144MP सेंसर होगा। इसके अतिरिक्त, इसमें 64 एमपी अल्ट्रावाइड लेंस और 48 एमपी टेलीफोटो लेंस होगा। गौरतलब है कि कंपनी ने अभी तक इस फोन के लॉन्च की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Nokia Magic Max स्मार्टफोन का बैटरी

बैटरी बैकअप के बारे में बताया जाये तो आपको बतादे कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको इस Nokia Magic Max डिवाइस में 7950mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलेंगी साथ ही आपको इसमें 180W फास्ट चार्जर सपोर्ट मिल सकता है, जो कुछ ही मिनटों में बैटरी को 0 से 100 तक चार्ज करने में सक्षम हो सकता है ।

Nokia Magic Max स्मार्टफोन का कीमत

Nokia Magic Max स्मार्टफोन की कीमत के बारे में, लेकिन सूत्रों का कहना है कि इसकी कीमत लगभग 44,900 रुपये से शुरू हो सकती है।

Advertisment
Latest Stories