Advertisment

5G की दुनिया में सिकंदर बना Infinix का धांसू स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स के साथ आतंकी लुक देखे कीमत

टेक्नोलॉजी -आप सभी जानते ही है की 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी और 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ भारतीय बाजार में आए दिन नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं।

New Update
संह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

5G नेटवर्क कनेक्टिविटी और 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ भारतीय बाजार में आए दिन नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इस बीच मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix की ओर से बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर्स के साथ Infinix GT 10 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Iphone की गर्मी उतार देंगा Oneplus का कंटाप स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी जाने कीमत

Infinix GT 10 Pro 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन्स

अगर बात करें इस Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें mediatek dimension 8050 प्रोसेसर है।Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन में कंपनी ने 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले ऑफर किया है।

Advertisment

Infinix GT 10 Pro 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाये Infinix GT 10 Pro के कैमरा क्वालिटी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 108 MP प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ दो MP माइक्रो सेंसर लेंस और दो मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Infinix GT 10 Pro 5G Smartphone की दमदार बैटरी

Advertisment

अगर बात की जाये Infinix GT 10 Pro 5G स्मार्टफोन के बैटरी की तो आपको इसमें 5000 mah की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी। जो की लम्बे समय तक चलने में सक्षम होंगी। 

यह भी पढ़िए-Creta को मस्ती मारना भुला देंगी Renault का धांसू SUV, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Infinix GT 10 Pro 5G Smartphone की कीमत

अगर बात करे Infinix GT 10 Pro 5G स्मार्टफोन के कीमत की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लो बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है, जो 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी और 256 जीबी स्टोरेज के मामले में सबसे अच्छा स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम के और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत ₹21,999 है।

Advertisment
Latest Stories