Advertisment

Bluetooth Speakers : 24 घंटे तक चलेंगे नॉन-स्टॉप, आपके बजट में आये होली में धमाल मचाएंगे,जानिए फीचर और कीमत

New Update
sak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

होली आने से पहले अगर आप भी घर पर पार्टी के लिए कम बजट में ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको 3 हजार रुपये तक के बजट में मिलने वाले कुछ बढ़िया मॉडल्स के बारे में बताएंगे. बेशक इन मॉडल्स की कीमत कम है लेकिन ये सभी मॉडल्स बढ़िया फीचर्स ऑफर के साथ मार्किट में उपलब्ध है। 

Advertisment

Zebronics Speakers

आप एक ऐसा स्पीकर तलाश रहे हैं, जिसकी साउंड क्वालिटी को सुनते ही आप उसके फैन बन जाये। इसके लिए जेब्रोनिक्स स्पीकर पर विचार कर सकते हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इन स्पीकर को आप मोबाइल, लैपटॉप, कम्प्यूटर जैसे एल्क्ट्रॉनिक्स डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं।इनमें आपको महंगे और सस्ते दोनों ही रेंज के ऑप्शन मिल जाते हैं।

इन जेब्रोनिक्स स्पीकर में आपको वॉटरप्रूफ और ग्रिल फिनिश मिलता है। यहां पर आपको जेब्रोनिक्स ब्रांड के टॉप 5 ब्लूटूथ स्पीकर को लिस्ट किया है, जो डॉल्बी एटमॉस साउंडबार, दमदार बेस वाले सबवूफर और रियर स्पीकर के साथ आते हैं, जो आपको हाई लेवल का एंटरटेनमेंट देते हैं। पोर्टेबल डिज़ाइन के चलते इन Bluetooth Speakers Zebronics को कैरी करना भी आसान है।

Advertisment

ये भी पढ़े :- Lok Sabha Elections: दिग्विजय के भाई ने किया बड़ा ऐलान, इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

 Zebronics Bluetooth Speakers कीमत, फीचर्स 

Advertisment

यह जेब्रोनिक्स स्पीकर BT v5.0, AUX, mSD और कॉल फ़ंक्शन के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन, फ़्लोर स्टैंडिंग माउंटिंग के साथ आता है जो स्पीकर अधिकतम आउटपुट पावर 70 वॉट देता है। इसका IPX5 वॉटरप्रूफ और ग्रिल फिनिश, 10 मीटर की ब्लूटूथ रेंज के साथ आता है।डीप बेस फैक्टर के साथ थंप इफ़ेक्ट को महसूस कर सकते हैं। ZEBRONICS Speaker Price: Rs 3999.

इस जेब्रोनिक्स को एक बार की चार्जिंग पर 11 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस Speaker Bluetooth में मौजूद IPX5 वॉटरप्रूफ और फैब्रिक फिनिश, इसके डिजाइन में चार चांद लगा देती है। साउंडस्टेज में बड़े बूस्ट के साथ ट्रू वायरलेस स्टीरियो का अनुभव करने के लिए TWS फ़ंक्शन दिया हुआ है जो 400 स्पीकर के साथ आता है।

ZEBRONICS Bluetooth v5.0

इसमें मौजूद RGB लाइट पार्टी के माहौल को और भी मनोंरजक बना देती है। यह जेब्रोनिक्स ब्लूटूथ स्पीकर वाटरप्रूफ, रेडियो, बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसे स्पेशल फीचर के साथ आता है।

 Amazon Basics

 Amazon Basics  ब्लूटूथ स्पीकर  50 फीसदी की छूट के बाद 1999 रुपये में मिल रहा है. 20 वॉट का साउंड आउटपुट, ब्लूटूथ वर्जन 5.3, AUX इनपुट, यूएसबी सपोर्ट और इन-बिल्ट नॉयस कैंसलिंग माइक की सुविधा भी आपको मिल जाएगी. 

Portronics Dash 3

Portronics Dash 3 ब्लूटूथ स्पीकर 13 प्रतिशत की छूट के बाद 2599 रुपये में कीमत में आप पा सकते है इस स्पीकर में आपको माइक्रो-एसडी कार्ड सपोर्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5.3, वायरलेस Karaoke Mic और 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी. 

ये भी पढ़े :-  Sumitra Mahajan: लोकसभा की सीट को लेकर सुमित्रा महाजन का बयान, कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले को लेकर कही ये बात

JBL GO 2

JBL GO 2 वायरलेस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को 23 फीसदी की छूट के बाद 2299 रुपये में बेचा जा रहा है. इस स्पीकर के साथ 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ, नॉयस कैंसलिंग स्पीकरफोन और IPX7 वॉटरप्रूफ जैसी खूबियां मिलती हैं. 

Honeywell Trueno U100 Duo

लाइटवेट और 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ (2 स्पीकर्स के साथ) के साथ आने वाले Honeywell Trueno U100 Duo ब्लूटूथ स्पीकर पर 59 फीसदी की छूट है. डिस्काउंट के बाद ये स्पीकर 1999 रुपये में आपको मिल जाएगा. 

 

Advertisment
Latest Stories