Advertisment

DSLR का बंटाधार कर देगा Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

New Update
s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

DSLR का बंटाधार कर देगा Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी। बाजार में आए दिन कई लग्जरी और प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। सभी कंपनियों के लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन की डिमांड को ध्यान में रखते हुए Nokia ने अब भारतीय बाजार में अपना धमाकेदार स्मार्टफोन Nokia Magic Max 5G Smartphone लॉन्च करने का फैसला किया है। इसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा समेत कई बेहतरीन फीचर्स हो सकते हैं।आइए जानते हैं इस Nokia Magic Max 5G Smartphone की कीमत और फीचर्स के बारे में-

Advertisment

Nokia Magic Max 5G Smartphone Camera Quality
Nokia के इस Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस फोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा दो अन्य कैमरे 64 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल के होंगे।

Nokia Magic Max 5G Smartphone Specification
Nokia Magic Max 5G Smartphone में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले साइज मिलेगा। साथ ही इसमें आपको 120 GHz की टच स्क्रीन का रिफ्रेश रेट मिलेगा। ग्राहकों की सुविधा के लिए Nokia N2 Pro Max में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh की दमदार बैटरी के साथ आ सकता है। साथ ही यह स्मार्टफोन android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बूट होगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G सीपीयू मिल सकता है।

Nokia Magic Max 5G Smartphone Battery And Charger details
Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में आपको 7000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी जा सकती है। अगर चार्जिंग जैक की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको यूएसबी टाइप सी सपोर्ट का विकल्प मिलेगा, वहीं अगर इसकी चार्जिंग की बात करें तो इसमें आपको 120W का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया जा सकता है जो इस स्मार्टफोन को 45 से 55 तक चार्ज करेगा। मिनटों के बीच 100% तक चार्ज हो सकता है।

Nokia Magic Max 5G Smartphone Price
Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की संभावित कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत 35 हजार रुपये से 45 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। फिलहाल फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisment
Latest Stories