Advertisment

HD फोटू क्वालिटी के साथ मात्र 6,999 रूपये में तांगड़व मचाएंगा, Nokia का कंटाप स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी -आप सभी जानते ही होंगे की Nokia एक बहुत पुरानी ब्रांडेड कंपनी है. Nokia ने भारत में कई फ़ोन लॉन्च कर दिए है. और बता दे की ग्राहक भी इस कंपनी पर आँख बंदकर भरोसा करते है.

author-image
By Himanshu Ghodki
New Update
rsdydu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आप सभी जानते ही होंगे की Nokia एक बहुत पुरानी ब्रांडेड कंपनी है. Nokia ने भारत में कई फ़ोन लॉन्च कर दिए है. और बता दे की ग्राहक भी इस कंपनी पर आँख बंदकर भरोसा करते है. Nokia ने हाली ही में एक स्मार्टफोन लॉन्च किया किया है. जो की बेहद कम पैसो में मिलेंगा। बता दे की इस स्मार्टफोन का नाम C12 Pro है. तो आइये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से ………

Advertisment

यह भी पढ़िए-कम बजट में स्पोर्टी लुक से उथल पुथल मचाएंगी Tata Nano, देखे कब देंगी दस्तक

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन का डिस्प्ले

बात की जाये Nokia C12 Pro Smartphone के डिस्प्ले की तो इसमें कम्पनी ने धांसू पिक्चर दृश्यता प्रदान करने के लिए 6.3 इंच के LCD डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि 1600 x 720 पिक्सल का HD रिजॉल्यूशन के साथ आती है। साथ ही आपको इस फ़ोन में जबरदस्त परफॉरमेंस और गेमिंग का मजा लूटने के लिए 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट देखने को मिलता है। जो इस फ़ोन को बेहतरीन परफॉरमेंस देने में मदद करता है। इसके साथ इसमें आपको Android 12 Go वर्जन पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है।

Advertisment

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की दमदार बैटरी और फीचर्स

अगर बात की जाये Nokia C12 Pro Smartphone के फीचर्स और दमदार बैटरी की तो कम्पनी ने अपने इस धांसू स्मार्टफोन को जबरदस्त बैकअप प्रदान करने के लिए 4,000mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी मिल रही है। इसके साथ ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, सिंगल-बैंड वाईफाई, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट भी है. जैसे बेहतरीन स्पेसिफिकेशन इस स्मार्टफोन में देखने को मिलते है।

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

Advertisment

अगर बात की जाये Nokia C12 Pro स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 8 megapixel का रियर कैमरा कैमरा दिया जा गया है। इसके साथ सेल्फी के लिए इसमें 8 megapixel का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। जो की आपकी सुन्दर तस्वीरें लेने में मदद करता है।

यह भी पढ़िए-तगड़ी सब्सिडी के साथ शुरू करे बकरी पालन का व्यवसाय, कुछ ही समय में बन जाओगे मालामाल देखे पूरी डिटेल

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की कीमत

बात करे इस धांसू स्मार्टफोन के कीमत की तो कम्पनी ने अपने इस फ़ोन को कई स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया है, जो ग्राहकों को 2GB RAM + 64GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रु, 4GB RAM + 64GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रु कीमत में यह स्मार्टफोन आता है. जिसे आप अपनी पसंद के रंग में आसानी से खरीद सकते है।

Advertisment
Latest Stories