Advertisment

Vivo के मैदान में POCO अपना जलवा दिखाने मार्केट में उतारा चार्मिंग स्मार्टफोन ब्रांडेड फीचर्स और नाइस कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत इत्तु सी

इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस का फायदा मिलेगा. बड़ी 1.5K AMOLED डिस्प्ले के अलावा इस फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा with OIS सपोर्ट दिया गया है और ग्राहकों को इस पर दो साल की वारंटी का भी फायदा मिलेगा.

New Update
Vivo के मैदान में POCO अपना जलवा दिखाने मार्केट में उतारा चार्मिंग स्मार्टफोन ब्रांडेड फीचर्स और नाइस कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत इत्तु सी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाओमी की सब-ब्रांड रही Poco ने एक बार फिर धूम मचा दी है. अपने पहले स्मार्टफोन Poco F1 से ही तहलका मचाने वाली Poco को अब एक अलग कंपनी बना दिया गया है. कंपनी के F सीरीज के फोन्स का हर साल यूजर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है और अब भारतीय मार्केट में Poco F6 लॉन्च हो गया है. ये स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला फोन है और इस पर धमाकेदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Iphone के सामने गोट्या खेलने मार्केट में प्रकट हुआ Motorola का धांसू स्मार्टफोन, टकाटक लुक और चकाचक कैमरा देख परिया भी फ़्लैट

कंपनी ने Poco F6 को "God Mode On" टैगलाइन के साथ टीज किया था और दावा किया था कि ये डिवाइस परफॉर्मेंस के मामले में जबरदस्त होगा. इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस का फायदा मिलेगा. बड़ी 1.5K AMOLED डिस्प्ले के अलावा इस फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा with OIS सपोर्ट दिया गया है और ग्राहकों को इस पर दो साल की वारंटी का भी फायदा मिलेगा.

Poco F6 की कीमत कुछ इस प्रकार रखी गई (Poco F6 Price in India)

Advertisment

नए डिवाइस का बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 29,999 रुपये है. इसके अलावा 12GB+256GB और 12GB+512GB वेरिएंट को क्रमशः 31,999 रुपये और 33,999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन इनपर स्पेशल ऑफर्स का फायदा दिया जा रहा है. इस डिवाइस की पहली सेल 29 मई को होने वाली है और इसे Flipkart से ऑर्डर किया जा सकता है. इसे दो कलर ऑप्शन - ब्लैक और टाइटेनियम में लॉन्च किया गया है.

धांसू ऑफर्स (Amazing Offers)

अगर आप ICICI बैंक कार्ड की मदद से पेमेंट करते हैं तो आपको 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 2000 रुपये का ऑफ मिल रहा है. पहली सेल में ये फोन 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. वहीं, बाकी दो वेरिएंट को क्रमशः 27,999 रुपये और 29,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. पहली सेल में ही आपको एक साल की अतिरिक्त वारंटी का फायदा भी मिल जाएगा.

Advertisment

Poco F6 की शानदार स्पेसिफिकेशन्स (Poco F6 Specifications)

Poco के इस नए मिडरेंज डिवाइस में 1.5K CrystalRes Flow AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 2400nits पीक ब्राइटनेस और Gorilla Glass Victus प्रोटेक्शन के साथ आती है. इसमें दमदार Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर और Poco IceLoop System कूलिंग का फायदा मिलता है. ये स्पेशल AI air gestures को भी सपोर्ट करता है. Poco F6 के बैक पैनल पर 50MP Sony IMX882 OIS + EIS प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़िए :- Realme के घर में डाका डालने लांच हुआ Vivo का कड़क स्मार्टफोन लाजवाब कैमरा और कातिल फीचर्स देख खेबड़िया दीवानी

IP64 रेटिंग के साथ आने वाले Poco स्मार्टफोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 90W टर्बो चार्जिंग के साथ सपोर्ट किया गया है और ये फोन तीन मेजर एंड्रॉयड अपडेट के अलावा चार साल के सिक्योरिटी अपडेट्स भी ऑफर करेगा. कंपनी ने जल्द ही भारत में Poco Buds, Poco Pad और Poco Powebank लॉन्च करने के बारे में भी बात की है.

Advertisment
Latest Stories