Advertisment

Realme के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत से उठा पर्दा कंटाप कैमरा क्वालिटी और धाकड़ डिस्प्ले के साथ मार्केट में मचा रहा सनसनी

रियलमी आपके लिए जल्द ही एक धांसू स्मार्टफोन लाने वाली है। आइए जानते हैं Realme GT 6T के बारे में पूरी जानकारी।

New Update
 Realme के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत से उठा पर्दा कंटाप कैमरा क्वालिटी और धाकड़ डिस्प्ले के साथ मार्केट में मचा रहा सनसनी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अगर आप लेटेस्ट फीचर्स वाला दमदार स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो रियलमी आपके लिए जल्द ही एक धांसू स्मार्टफोन लाने वाली है। आइए जानते हैं Realme GT 6T के बारे में पूरी जानकारी।

Advertisment

12GB रैम और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले

Realme GT 6T स्मार्टफोन 12GB तक रैम के साथ आ सकता है। साथ ही, इसमें 6.8 इंच का 1.5K डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर चलेगा और स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन प्रोसेसर से लैस होगा।

यह भी पढ़िए :- ग्राहको को प्यार के जाल में फंसाने आया OnePlus का Lover स्मार्टफोन, कम कीमत में मिल रहा क्यूट लुक के साथ धमाकेदार स्पेसिफिकेशन

Advertisment

50MP कैमरा और 32MP सेल्फी कैमरा

फोटोग्राफी के दीवानों के लिए Realme GT 6T में 50MP का दमदार मेन कैमरा और 32MP का शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह शानदार कैमरा कॉम्बो बेहतरीन फोटो और वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है।

120W फास्ट चार्जिंग वाली दमदार बैटरी

Advertisment

Realme GT 6T में 5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही, यह 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यानी आप फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं।

मल्टीटास्किंग के लिए शानदार स्टोरेज

अगर आप मल्टीटास्किंग करते हैं और ढेरों एप्स और गेम्स अपने फोन में रखना पसंद करते हैं, तो Realme GT 6T आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। यह स्मार्टफोन 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज और 512GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है।

अन्य खासियतें

रीयलमी जीटी 6टी स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, सिक्योरिटी डिटेल अपडेट और एम्यूलेटेड डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

यह भी पढ़िए :- Vivo के मैदान में POCO अपना जलवा दिखाने मार्केट में उतारा चार्मिंग स्मार्टफोन ब्रांडेड फीचर्स और नाइस कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत इत्तु सी

कीमत और लॉन्च

रीयलमी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन खबरों के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत ₹ 30000 के आसपास हो सकती है। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹1000 का कैशबैक और फोन एक्सचेंज करने पर ₹2000 तक का ऑफ मिल सकता है।

अगर आप फीचर-लोडेड और दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो रियलमी जीटी 6टी आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। कंपनी ने अभी तक लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन जल्द ही भारतीय बाजार में इसे लॉन्च कर दिया जाएगा।

Advertisment
Latest Stories