Advertisment

Samsung के लाले लगा देगा Vivo का डबल डिस्प्ले स्मार्टफोन धांसू बैटरी के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

कुछ समय बाद भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

New Update
Samsung के लाले लगा देगा Vivo का डबल डिस्प्ले स्मार्टफोन धांसू बैटरी के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

2018 में ही विवो ने अपना पहला डबल डिस्प्ले स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. आज हम उसी तरह के एक और स्मार्टफोन की बात करने जा रहे हैं, जिसमें डबल डिस्प्ले है (आप इसे दोनों तरफ स्क्रीन देख सकते हैं). ये दिखने में काफी शानदार है, तो इसे विवो नेक्स डुअल डिस्प्ले 5G नाम दिया गया जो चीन में काफी पसंद किया गया.अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्मार्टफोन बहुत जल्द भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी कुछ समय बाद भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- 1000 रूपये की बड़ी छूट पर मिल रहा है Poco का धाकड़ स्मार्टफोन ब्रांडेड फीचर्स और चकाचक कैमरा क्वालिटी देख परिया फ्लैट

Vivo Nex Dual Display 5G के कमाल के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स डिस्प्ले फीचर्स

जब चीन की मार्केट में Vivo Nex Dual Display 5G को लॉन्च किया गया था, तब इसका डिस्प्ले 6.9 इंच का सुपर AMOLED था. साथ ही इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन भी दी गई थी.

Advertisment

Vivo Nex Dual Display 5G तगड़ी रैम और स्टोरेज

Vivo Nex Dual Display 5G में इस्तेमाल की गई स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB की दमदार रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही आप इसे वर्चुअल रैम बढ़ाकर 32GB तक भी कर सकते हैं.

Vivo Nex Dual Display 5G बैटरी क्वालिटी

Advertisment

Vivo Nex Dual Display 5G में 6000mAh की लंबे समय तक चलने वाली दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप 80w के सुपर फास्ट चार्जर से चार्ज कर सकते हैं.

Vivo Nex Dual Display 5G दमदार प्रोसेसर

Vivo Nex Dual Display 5G स्मार्टफोन को सुपर स्पीड और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें Media Tech Dimensity 9000 का सुपर पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है, जो आम इस्तेमाल के साथ-साथ गेमिंग के लिए भी आसानी से हैंडल कर सकता है.

Vivo Nex Dual Display 5G फ्रंट और रियर कैमरा

Vivo Nex Dual Display 5G को फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए काफी अच्छा बताया जा रहा है. इसमें आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल के अलग-अलग सपोर्टिव कैमरे भी मिल जाते हैं. अगर सेल्फी यानी इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे की क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़िए :- Realme को का पारा गरम करने आया Redmi का धांसू स्मार्टफोन 5000 mAh की तगड़ी बैटरी से बिना रुके चलेगी पिच्चर देखे कीमत

Vivo Nex Dual Display 5G की भारत में कीमत

भारत में अभी Vivo Nex Dual Display 5G की लॉन्च को लेकर कोई तारीख सामने नहीं आई है, जिस कारण इसकी कीमत के बारे में भी हमें जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर आपको इसकी कीमत बताएं तो ये भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में आ सकता है, जिसमें 12GB के साथ आने वाले 256GB वेरिएंट की कीमत ₹ 1,38,000 के आसपास हो सकती है और इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत ₹ 1,49,000 हो सकती है. जिसमें 16GB रैम और 512 GB स्टोरेज मिलेगी.

Advertisment
Latest Stories