Advertisment

10 May Rashifal: 10 मई को बन रहा है गजकेसरी राजयोग ! वृषभ राशि में रहेगा विराजमान, इन राशियों के जातको को मिलेगा भरपूर लाभ

10 मई को गजकेसरी राजयोग का निर्माण करने वाले चंद्रमा और गुरु वृषभ राशि में ही विराजमान है.वृषभ राशि में चंद्रमा और गुरु की युति से बन रहा है।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
 10 मई को बन रहा है गजकेसरी राजयोग ! वृषभ राशि में रहेगा विराजमान, इन राशियों के जातको को मिलेगा भरपूर लाभ
Listen to this article
00:00 / 00:00

राशिफल में आपके आने वाले दिन में होने वाली घटनाओ की भवष्यवाणी की जाती है. शुभ-अशुभ कार्यो के बारे में जानकारी मिलती है. राशिफल की भविष्यवाणी आपके कुंडली के अनुसार कुछ भिन्न भी हो सकती है. परन्तु सामान्य तौर पर राशिफल के अनुसार आपका दिन कैसा रहने वाला है. इस बारे में जानकारी मिलती है. राशिफल में बताई जाने वाली भविष्यवाणी संभावित होती है. तो आज हम आपके लिए आने वाले कल 10 मई के राशिफल की जानकारी लेकर आये है, तो आइये जानते है 10 मई का राशिफल 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Viral Video : कुर्सी पर बैठे बुजुर्ग पर गिरी छत की दीवार, मौके पर हुई मौत, देखे वीडियो

10 मई 2024 को चंद्रमा वृषभ राशि में रहेगा,बुध मेष राशि में प्रवेश करेगा,गुरु वृषभ राशि में राहु मेष राशि में प्रवेश करने जा रहा है. और साथ ही 10 मई को गजकेसरी राजयोग का निर्माण करने वाले चंद्रमा और गुरु वृषभ राशि में ही विराजमान है.वृषभ राशि में चंद्रमा और गुरु की युति से बन रहा है।

मेष राशि 

Advertisment

मेष राशि वाले जातको के लिए यह दिन बहुत शुभ होगा। धन, मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी के प्रति प्रेम और सम्मान बढ़ेगा इन जातको के लिए शुभ कार्यों की शुरुआत के लिए अच्छा दिन रहेगा । स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे. 

वृषभ राशि 

गजकेसरी राजयोग का निर्माण करने वाले चंद्रमा और गुरु आपकी ही राशि में विराजमान हैं। इसलिए, आपके लिए यह दिन विशेष रूप से लाभकारी होगा। आपको अपार धन, मान-सम्मान और यश प्राप्त हो सकता है। अपनी वाणी पर संयम रखें।

Advertisment

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातको के लिए थोड़ा मिलाजुला दिन रहेगा। चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धैर्य और मेहनत से आप उन पर जीत हासिल कर लेंगे।आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातको को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, पारिवारिक जीवन में परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा, आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी और दिन भी अच्छा रहेगा। 

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातको कोए यह दिन बहुत शुभ होगा। धन, मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। इन जातको के लिए शुभ कार्यों की शुरुआत के लिए अच्छा दिन रहेगा । स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।  

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातको को कार्यक्षेत्र में अपने काम में सफलता मिलेगी। थोड़ा मिलाजुला दिन रहेगा। चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धैर्य और मेहनत से आप उन पर जीत हासिल कर लेंगे।आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

तुला राशि 

तुला राशि के जातको को अपने काम भी यह दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है। नए अवसरों का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातको को अपने काम पर ध्यान देना होगा, पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी,आर्थिक लाभ होगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको को  यह दिन बहुत शुभ होगा। धन, मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। इन जातको के लिए शुभ कार्यों की शुरुआत के लिए अच्छा दिन रहेगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।, आर्थिक लाभ होगा,स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर राशि 

मकर राशि के जातको को अआपके लिए यह दिन थोड़ा कठिन हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें,स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और खानपान का ध्यान रखें।

यह भी पढ़िए :- Viral Video : नई कार की पूजा करने मंदिर पहुंचा शख्स, ब्रेक की जगह दबा दिया एस्क्लेटर, अनियंत्रित होकर मंदिर में जा घुसी कार देखे वीडियो

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के जातको को लिए थोड़ा मिलाजुला दिन रहेगा। चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धैर्य और मेहनत से आप उन पर जीत हासिल कर लेंगे।धैर्य और विवेक से काम लें आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन राशि 

मीन राशि के जातको को अपने काम भी यह दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है। नए अवसरों का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें। धैर्य और विवेक से काम लें

Advertisment