Advertisment

11 May Rashifal: 11 मई को चतुर्थी पर बन रहा है अद्भुत संयोग ! इन राशि के जातको को करना होगा भगवान गणेश का पूजन देखे राशिफल

11 मई के दिन अभिजित मुहूर्त दोपहर 12:15 बजे से 12:30 बजे तक रहेगा और विजय मुहूर्त सुबह 11:15 बजे से 12:00 बजे तक रहेगा। और 11 मई को चतुर्थी है. गणेश जी की पूजा करना शुभ है. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
11 मई को चतुर्थी पर बन रहा है अद्भुत संयोग ! इन राशि के जातको को करना होगा भगवान गणेश का पूजन देखे राशिफल
Listen to this article
00:00 / 00:00

11 May Rashifal : सूर्य मेष राशि में स्थित है,चंद्रमा मीन राशि में स्थित है। बुध वृषभ राशि में गुरु मीन राशि में शुक्र मेष राशि में मंगल मेष राशि में शनि मकर राशि में राहु मेष राशि में केतु तुला राशि में प्रवेश कर रहा है. 11 मई के दिन अभिजित मुहूर्त दोपहर 12:15 बजे से 12:30 बजे तक रहेगा और विजय मुहूर्त सुबह 11:15 बजे से 12:00 बजे तक रहेगा। और 11 मई को चतुर्थी है. गणेश जी की पूजा करना शुभ है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Indore Loksabha Election : कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जनता के बीच जाकर पिलाई नोटा चाय, जनता से कर रहे अपील

11 मई का राशिफल 

मेष राशि 

Advertisment

मेष राशि के जातको के लिए दिन थोड़ा थकाऊ हो सकता है। काम का बोझ अधिक रहेगा। मन में कुछ चिंताएं भी रह सकती हैं।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातको के दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नए कामों की शुरुआत करने के लिए दिन उत्तम है।

Advertisment

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातको के लिए दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। परिवार के साथ कुछ मनमुटाव हो सकता है। ध्यान रखें कि वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातको का दिन अनुकूल रहेगा। आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सामाजिक कार्यों में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातको को  दिन आपके लिए थोड़ा कठिन हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी भी यात्रा को टालना बेहतर होगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातको  का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपके कामों में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं।

तुला राशि 

तुला राशि के जातको को दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा।  मन में कुछ अशांति रह सकती है। परिवार के साथ समय बिताने से मन शांत होगा।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातको दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आपको कोई बड़ा लाभ मिलने की संभावना है। नए कामों की शुरुआत करने के लिए दिन उत्तम है।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको को दिन आपके लिए थोड़ा खर्चीला हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी भी यात्रा को टालना बेहतर होगा।

मकर राशि 

मकर राशि के जातको का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपके कामों में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं।

यह भी पढ़िए :- Business Idea: कम खर्च में शुरू करे यह बिज़नेस,हर महीने होगी लाखों में कमाई

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के जातको दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। मन में कुछ अशांति रह सकती है। परिवार के साथ समय बिताने से मन शांत होगा।

मीन राशि 

मीन राशि वाले जातको के लिए दिन अनुकूल रहेगा।  आपको कोई बड़ा लाभ मिलने की संभावना है।  नए कामों की शुरुआत करने के लिए दिन उत्तम है।

Advertisment