Advertisment

16 May Rashifal: सिंह राशि में होगा चंद्र का प्रवेश, ध्रुव योग में बनेगे इन राशियों के काम, इन जातको को रहना होगा सावधान देखे राशिफल

कल चंद्र का प्रभाव सिंह राशि में है. सूर्य का कल वृषभ राशि में प्रवेश हो चूका है. जो की कल भी बना रहेगा। तो आइये जानते है 16 मई का राशिफल 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
सिंह राशि में होगा चंद्र का प्रवेश, ध्रुव योग में बनेगे इन राशियों के काम, इन जातको को रहना होगा सावधान देखे राशिफल

15 मई का दिन आपके राशिफल के हिसाब से कैसा होगा। किन राशियों पर सूर्य का प्रभाव होगा।। इस बात की भविष्यवाणी इस राशिफल में दी गयी है. आपकी कुंडली में ग्रहो की दशा के अनुसार कुछ घटनाये भिन्न हो सकती है. 16 मई दिन गुरुवार को ध्रुव योग के साथ मघा नक्षत्र है. और कल चंद्र का प्रभाव सिंह राशि में है. सूर्य का कल वृषभ राशि में प्रवेश हो चूका है. जो की कल भी बना रहेगा। तो आइये जानते है 16 मई का राशिफल 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माँ माधवी राजे सिंधिया का निधन, दिल्ली के एम्स अस्पताल में थी भर्ती

16 मई का राशिफल 

मेष राशि 

Advertisment

मेष राशि के जातको के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धैर्य और मेहनत से आप उन पर विजय प्राप्त कर लेंगे। धन प्राप्ति के योग हैं। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा।  मन प्रसन्न रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी।

Advertisment

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातको के लिए थोड़ा सावधान रहना होगा।  कार्यक्षेत्र में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। धन खर्च हो सकता है। पारिवारिक जीवन में कुछ मतभेद हो सकते हैं।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातको के लिए दिन अनुकूल रहेगा।  कार्यक्षेत्र में आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। धन प्राप्ति के योग हैं। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातको के लिए दिन शानदार रहेगा।  आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग हैं। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातको के लिएथोड़ी मेहनत करनी होगी। कार्यक्षेत्र में आपको अपना काम समय पर पूरा करना होगा। धन खर्च हो सकता है। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है।

तुला राशि 

तुला राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातको के लिए थोड़ा सावधान रहना होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। धन खर्च हो सकता है। पारिवारिक जीवन में कुछ मतभेद हो सकते हैं।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको के लिए दिन अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। धन प्राप्ति के योग हैं। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

मकर राशि 

मकर राशि के जातको के लिए दिन शानदार रहेगा। आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग हैं। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी।

यह भी पढ़िए :- Chhatarpur: पुलिस के प्रति लोगों में भय नही वरन विश्वास की भावना उत्पन्न हो तथा ग्रामीण जन भी पुलिस विभाग के प्रति पूरा विश्वास बना सकें

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के जातको के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपको धन लाभ हो सकता है। करियर में प्रगति होगी।

मीन राशि 

मीन राशि वाले जातको के लिएदिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी।

Advertisment