Advertisment

17 May Rashifal: कल के सितारे आपकी राशि के लिए कितने होंगे खास, इन राशियों के जातको को हो सकती है परेशानी

17 मई शुक्रवार वैशाख शुक्ल नवमी को व्याघात योग बन रहा है. पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र है. और चंद्र इस दिन सिंह राशि में रहेगा। तो आइये जानते है 17 मई का राशिफल 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
 कल के सितारे आपकी राशि के लिए कितने होंगे खास, इन राशियों के जातको को हो सकती है परेशानी
Listen to this article
00:00 / 00:00

17 May Rashifal: राशियों आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। 17 मई का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. 17 मई शुक्रवार वैशाख शुक्ल नवमी को व्याघात योग बन रहा है. पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र है. और चंद्र इस दिन सिंह राशि में रहेगा। तो आइये जानते है 17 मई का राशिफल 

यह भी पढ़िए :- Weather Update: इस तारीख को मध्यप्रदेश में दस्तक देगा मानसून, आज इन जिलों में चलेगी आंधी और तेज हवाएं देखे मौसम का हाल

मेष राशि 

मेष राशि के जातको के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन सफलता भी मिलेगी। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं। परिवार में खुशियां रहेंगी।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। कामकाज में सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग हैं।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातको के लिए दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कामकाज में बाधाएं आ सकती हैं। मन परेशान रह सकता है। परिवार में मतभेद हो सकते हैं।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके मन में नए विचार आएंगे और आप नए कामों की शुरुआत कर सकते हैं। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातको के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। कामकाज में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन सफलता भी मिलेगी। परिवार में खुशियां रहेंगी।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। कामकाज में सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग हैं।

तुला राशि 

तुला राशि के जातको के लिए दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कामकाज में बाधाएं आ सकती हैं। मन परेशान रह सकता है। परिवार में मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके मन में नए विचार आएंगे और आप नए कामों की शुरुआत कर सकते हैं। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। कामकाज में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन सफलता भी मिलेगी। परिवार में खुशियां रहेंगी।

मकर राशि 

मकर राशि के जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। कामकाज में सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग हैं।

यह भी पढ़िए :-  Rewa : विहान हॉस्पिटल में महिला मरीज की मृत्यु होने के बाद भी डॉक्टर कर रहे थे इलाज, अस्पताल का गोरख धंधा हुआ उजागर, लाश के साथ किया गया सौदा

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के जातको के लिए दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कामकाज में बाधाएं आ सकती हैं। मन परेशान रह सकता है। परिवार में मतभेद हो सकते हैं।

मीन राशि 

मीन राशि वाले जातको के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके मन में नए विचार आएंगे और आप नए कामों की शुरुआत कर सकते हैं। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं।

Advertisment