Advertisment

19 May rashifal : 12 राशियों पर शुक्र के वृष राशि में गोचर का प्रभाव, इन राशियो के जातको को होगा तगड़ा मुनाफा बढ़ेगी सुख सुविधाएं

शुक्र का ये गोचर कुछ राशियों के लिए लॉटरी निकलने जैसा हो सकता है, वहीं कुछ की खुशियों में खलल भी डाल सकता है. तो आइए जानते हैं श्री कल्लाजी वैदिक विविद्यालय के ज्योतिष विभाग के अध्यक्ष डॉ मृत्युंजय तिवारी से 12 राशियों पर शुक्र के वृष राशि में गोचर करने के प्रभाव के बारे में.

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
 12 राशियों पर शुक्र के वृष राशि में गोचर का प्रभाव, इन राशियो के जातको को होगा तगड़ा मुनाफा बढ़ेगी सुख सुविधाएं
Listen to this article
00:00 / 00:00

19 May rashifal : शुक्र ग्रह भौतिक सुख-सुविधाओं का कारक माना जाता है. इसका राशि परिवर्तन 19 मई को सुबह 8:51 बजे होने जा रहा है. मेष राशि से निकलकर शुक्र वृष राशि में प्रवेश करेगा. वृष राशि में शुक्र का ये गोचर 19 मई से 12 जून शाम 6:37 बजे तक रहेगा. शुक्र का ये गोचर सभी 12 राशियों को प्रभावित करने वाला है. शुक्र का ये गोचर कुछ राशियों के लिए लॉटरी निकलने जैसा हो सकता है, वहीं कुछ की खुशियों में खलल भी डाल सकता है. तो आइए जानते हैं श्री कल्लाजी वैदिक विविद्यालय के ज्योतिष विभाग के अध्यक्ष डॉ मृत्युंजय तिवारी से 12 राशियों पर शुक्र के वृष राशि में गोचर करने के प्रभाव के बारे में.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Chhatarpur: उत्तराखंड से महाराष्ट्र एवं कर्नाटक तक बदनाम हो रहा छतरपुर का वन अमला, टीपी काटने पर हो रही 800 से 1500 तक की अवैध वसूली

12 राशियों पर शुक्र के वृष राशि में गोचर का प्रभाव

मेष राशि: आपकी राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर वरदान साबित हो सकता है. व्यापार में आमदनी बढ़ सकती है, नौकरीपेशा जातकों को काम में सफलता मिल सकती है. करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिल सकते हैं. प्रेम और दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. उधार दिया या कहीं फंसा हुआ धन मिलने से खुशी होगी.

Advertisment

वृषभ राशि: आपकी राशि में शुक्र का प्रवेश आपके लिए लॉटरी निकलने जैसा हो सकता है. 19 मई से 12 जून के बीच किया गया कोई भी नया कार्य आपके लिए शुभ फलदायी हो सकता है. इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने की संभावना है. आपको आय के कई स्रोत मिल सकते हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति अचानक सुधरेगी और मजबूत होगी.

मिथुन राशि: शुक्र का ये राशि परिवर्तन आपको संयम सीखने वाला है. धन खर्च करने, काम, शिक्षा और रिश्तों में आपको धैर्य और संयम से काम लेना होगा.  बिना सोचे समझे किया गया निवेश और फिजूलखर्ची आपकी आर्थिक स्थिति को बिगाड़ सकती है.  किसी पर भी भरोसा करने से पहले एक बार सोचें अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं. आप योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे तो परेशानियां कम होंगी.

कर्क राशि: शुक्र आप पर मेहरबान रहेगा. आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि के साथ-साथ आमदनी में वृद्धि के भी संकेत मिल रहे हैं. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धन लाभ के अवसर मिल सकते हैं जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आपकी बचत पहले से ज्यादा हो सकती है. कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

Advertisment

सिंह राशि: शुक्र की कृपा से आपको भाग्य का साथ मिल सकता है. आपको मनचाहा काम मिल सकता है या आपकी वर्तमान कार्यस्थल पर आपका पद और प्रतिष्ठा बढ़ सकती है. साझेदारी में व्यापार करने वाले जातकों को तरक्की मिल सकती है. समन्वय अच्छा बना रहेगा. आपको किसी नए स्थान पर पदस्थापन मिल सकता है.

कन्या राशि: शुक्र के वृष राशि में आने से आपकी राशि के जातकों को शुभ फल मिल सकते हैं. 19 मई से आपको धन कमाने का मौका मिल सकता है. पुराने बचे हुए ऋण और फंसा हुआ धन वापस मिलने से खुशी होगी. पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार के लिए अच्छा समय आने वाला है.

तुला राशि: शुक्र का गोचर आपकी नौकरी और व्यापार के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. प्रेमी जातकों के बीच रोमांस बढ़ सकता है. जो लोग शादी करने की सोच रहे हैं उनका रिश्ता तय हो सकता है क्योंकि समय अनुकूल है.

यह भी पढ़िए :- BSF Commandant Vacancy: BSF ने निकाली अस्सिस्टेंट कमांडेंट और डिप्टी कमांडेंट पदों पर बम्पर भर्ती, जल्द करे आवेदन यहाँ से

वृश्चिक: शुक्र के राशि परिवर्तन के कारण पैसे आवक बढ़ सकता है. अचानक धन लाभ आपको मालामाल कर सकता है. धन की कमी दूर हो सकती है. इनकम में इजाफा होने से आप अपनी जीवन शैली को और बढ़िया करने पर रुपए खर्च कर सकते हैं. इस दौरान किसी ऐसे शख्स से भेट हो सकती है, जो आपके लिए मददगार होगा.

धनु: यदि आपकी राशि के जातक 19 मई के बाद से संयोजकता में कोई काम करना चाहते हैं तो समय ठीक रहेगा. पार्टनरशिप का काम तरक्की वाला हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और विवादों का हल हो सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए यह समय ज्यादा मुनाफा कमाने वाला हो सकता है.

मकर: शुक्र के कारण आपके घर में धन का आ सकता है. आप पर शुक्र कृपा होगी, जिससे अचानक धन लाभ का योग बन सकता है. आमदनी के नए रास्ते मिल सकते हैं, जिससे माली हालत में सुधार होगा. जॉब की तलाश करने वालों के लिए समय अच्छा है, कोई खुशखबरी पा सकते हैं.

Advertisment