Advertisment

28 May Rashifal : 28 मई को किसकी चमकने वाली है किस्मत इन राशियों के होंगे पुरे काम इन जातको को रहना होगए सावधान देखे राशिफल

ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल की गणना की जाती है. इस राशिफल में आपको बताया जाएगा कि आज यानी (आज की तिथि) को ग्रहों की स्थिति आपके लिए क्या फल लेकर आ रही है।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
 28 मई को किसकी चमकने वाली है किस्मत इन राशियों के होंगे पुरे काम इन जातको को रहना होगए सावधान देखे राशिफल
Listen to this article
00:00 / 00:00

Advertisment

28 May Rashifal : वैदिक ज्योतिष में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल की गणना की जाती है. इस राशिफल में आपको बताया जाएगा कि आज यानी (आज की तिथि) को ग्रहों की स्थिति आपके लिए क्या फल लेकर आ रही है।

यह भी पढ़िए :- Iphone का तख्तोताज पलट देगा Tecno का धांसू स्मार्टफोन कम कीमत में मिल रहे है तगड़ी बैटरी शानदार और दमदार फीचर्स

Advertisment

सूर्य देव को प्रसन्न करने के उपाय (Upay for Sun God)

रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है। आप रविवार के दिन सूर्य देव की उपासना करके उनका आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं. सूर्य देव को प्रसन्न करने के लिए आप प्रातःकाल उठकर स्नान करें और फिर सूर्य देव को जल अर्पित करें. आप आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ भी कर सकते हैं।

Advertisment

आइए अब जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal Today)

मेष राशि (Aries): आज आपमें पूरा आत्मविश्वास रहेगा। परंतु अति उत्साह में न आएं। संयम रखें। माता का साथ मिलेगा।

वृषभ राशि (Taurus): मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी पूरा रहेगा। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।

मिथुन राशि (Gemini): मन थोड़ा विचलित रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी में संतुलन बनाकर रखें। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा।

कर्क राशि (Cancer): मन में कुछ उतार-चढ़ाव रहेंगे। संयम बनाए रखें। धन में कमी और खर्च में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अनावश्यक वाद-विवाद से बचें। लम्बे समय से रुके हुए कार्य पूरा होने की संभावना है।\

सिंह राशि (Leo):* मन में किसी अज्ञात भय से परेशानी हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। मित्र की सहायता से व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि (Virgo): धैर्य रखें। अनावश्यक क्रोध से बचें। शिक्षा के क्षेत्र में शुभ फल प्राप्त होंगे। मित्र से वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। माता से धन लाभ हो सकता है।

तुला राशि (Libra): आपमें पूरा आत्मविश्वास रहेगा। वाणी में मिठास रहेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम भी अधिक करना पड़ेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यर्थ खर्चे हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

यह भी पढ़िए :- 2.6 लाख के कम बजट में Renault Kwid को बनाये अपना, टॉप कंडीशन और लाजवाब परफॉरमेंस से पूरी करेगी आपकी हर ख्वाहिश

वृश्चिक राशि (Scorpio): पढ़ाई में रुचि रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में शुभ फल प्राप्त होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा व्यापार के लिए लाभदायक रहेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे।

धनु राशि (Sagittarius): आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। वाणी में संतुलन बनाकर रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उन्नति के भी अवसर मिल सकते हैं। धन लाभ होगा। नया व्यापार शुरू करने की सोच बना सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn): आपमें पूरा आत्मविश्वास रहेगा लेकिन धैर्य कम हो सकता है। मित्र की सहायता से नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। धन लाभ होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विदेश यात्रा पर जा सकते

Advertisment