Advertisment

29 May Rashifal: कल का दिन इन राशियों पर रहेगा अनुकूल, इन जातको को समस्याओ से पार पाने के लिए करना होगा यह उपाय

इन जातको को समस्याओ से पार पाने के लिए करना होगा यह उपाय

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
कल का दिन इन राशियों पर रहेगा अनुकूल, इन जातको को समस्याओ से पार पाने के लिए करना होगा यह उपाय
Listen to this article
00:00 / 00:00

Advertisment

मेष (Aries): नौकरी में तबादला होने की संभावना है। किसी जरूरी काम के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा। व्यापार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। किसी नए व्यक्ति को किसी महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी न दें। काम करते समय बिगड़ जाएगा। यात्रा करते समय थोड़ी सी लापरवाही दुर्घटना का कारण बन सकती है। आपको किसी सरकारी योजना का लाभ नहीं मिल पाएगा। व्यापार में सहकर्मियों के साथ अनावश्यक असहमति हो सकती है। जिससे व्यापार में रुकावट आएगी। कोर्ट के मामलों में विशेष सावधानी बरतें। किसी खास योजना पर करीबी दोस्तों से चर्चा होगी। शत्रु पक्ष पर दबाव बढ़ेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज का दिन विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा नहीं रहेगा।

यह भी पढ़िए :- MP Wheather Update: खुशखबरी! समय से पहले आ रहा है मानसून, जानिए मध्यप्रदेश में कब होगी बारिश की शुरुआत

Advertisment

उपाय: कच्चा घड़ा पानी में भिगो दें। पक्षियों को दाना डालें।

वृषभ (Taurus): पूजा-पाठ में अधिक समय व्यतीत होगा। आज कुछ छोटी-मोटी समस्याएं बनी रहेंगी। अपनी समस्या को और ना बढ़ने दें। इन्हें तुरंत सुलझाने का प्रयास करें। किसी भी करीबी दोस्त के साथ साझेदारी में कोई काम न करें। अपने कार्यक्षेत्र में स्वयं के बलबूते पर निर्णय लें। नौकरी की तलाश में घर से बाहर जाना पड़ेगा। नौकरी में नौकरों की खुशी बढ़ेगी। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है। अच्छा जॉब ऑफर आने से पहले उसकी ठीक से जांच कर लें। आप जो भी फैसला लें। ध्यान से सोचें और समझदारी से लें। राजनीति में वरिष्ठ लोग आपके नेतृत्व पर विश्वास जताएंगे और आपको राजनीति में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है।

Advertisment

उपाय: भगवान शिव की पूजा करें।

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि वालों के लिए बुधवार का दिन सुखद और लाभदायक रहेगा। अपने कार्यक्षेत्र में मेहनत करने से आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। अपनी सोच सकारात्मक रखें। अपने वाणी पर संयम रखें। किसी से भी कठोर शब्द न कहें। महत्वपूर्ण कार्यों में सोच-समझकर निर्णय लें। भाई-बहनों के साथ मिलकर काम करने से लाभ की संभावना है। साहित्य, संगीत, गायन, कला आदि में रुचि पैदा होगी। आज का दिन संपत्ति खरीदने-बेचने के लिए सामान्य रूप से शुभ रहेगा। इस संबंध में प्रयास करने से सफलता मिलेगी। इसके लिए लोन लेने की भी संभावना है। अपनी बुरी आदतों को दूर करने का प्रयास करें। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए विशेष प्रयास करने होंगे। तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी।

यह भी पढ़िए :- Petrol Diesel Price Today: भारतीय तेल कम्पनियो ने पेट्रोल-डीजल के दामों में किया बदलाव देखे आपके शहर के ताजा दाम

उपाय: आज पीपल के 5 पौधे लगाएं या लगवाने में मदद करें। घर में जंग लगे हथियार न रखें।

कर्क (Cancer): बुधवार को आपको किसी अनचाहे दौरे पर जाना पड़ सकता है। परिवार के किसी सदस्य से दूर जाने से मन उदास रहेगा। व्यापार में अंजान लोगों पर ज्यादा भरोसा न करें। अन्यथा धोखा हो सकता है। अपनी नौकरी में ऐसा कोई काम न करें जिससे आपका अपमान हो। दूर देश में रह रहे किसी प्रियजन का समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। घर या कार्यस्थल की साज-सजावट पर अधिक ध्यान दिया जाएगा। आयात-निर्यात या विदेश सेवा से जुड़े लोगों को अचानक बड़ी सफलता मिल सकती है। राजनीति में अपने विरोधियों से सावधान रहें। नौकरी स्थान परिवर्तन की संभावना है।

Advertisment