Advertisment

4 March Raashiphal 2024 : क्या कहते है आपके सितारें जानिए हमारे एक्सपर्ट के साथ आपका भविष्य

author-image
By Sagar Charpe
New Update
sak
Listen to this article
00:00 / 00:00

कल का राशिफल के अनुसार 4 मार्च 2024, सोमवार को राशियो के कपल्‍स को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं राशि के जातक वर्कप्‍लेस पर रहें सतर्क,

Advertisment

मेष - मेष राशि के लोगों के लिए कामकाज को लेकर आज दौड़धूप अधिक रहने वाली है. जो लोग नेचर से जुड़कर कार्य करते हैं,नर्सरी का व्यापार करते है उन्हें अच्छा मुनाफा होगा.उनका स्वास्थ्य कुछ पेट से जुड़ी समस्याओं के कारण ख़राब हो सकता  है.

वृष - इस राशि के लोग परिश्रम और सहयोग के जरिए सभी से तालमेल बनाकर रखने में सफल होंगे सेहत में जिन लोगों को थायराइड की समस्या है, वह लापरवाही के चलते बढ़ सकती है.

मिथुन - मिथुन राशि के लोग ऑफिस में अपना कामकाज पूरी जिम्मेदारी से निभाएं, हो सकता है आपके बॉस आपकी जाँच कर सकते है ,जो लोग ज्वाइंट फैमिली में रहते है, उनके परिवार में आज के दिन कुछ खटपट होने की आशंका है. सेहत में कमजोरी महसूस हो सकती है, जिस वजह से कार्यों से भी मन उचट सकता है.

Advertisment

कर्क - इस राशि के रिकवरी का काम करने वालों को कानूनी दांवपेच से बचकर रहने की जरूरत है, हो सकता है लोगों को दिया गया आश्वासन पूरा करने में आपको काफी मेहनत करनी पड़ जाए.

सिंह - सिंह राशि के लोग पेंडिंग काम से ऑफिशियल दिनचर्या की शुरुआत करेंगे, आज के  दिन अन्य कार्यों को करने का मौका ही नहीं मिलेगा.करियर या रिश्तों को लेकर पुरानी गलतियां न दोहराएं अन्यथा घर के बड़े आपसे नाराज हो सकते हैं. सेहत में आंखों में किसी तरह का इंफेक्शन होने की आशंका है। 

यह भी पढ़िए :- छतरपुर की क्रिकेटर क्रांति गौंड़ को मिला मुंबई इंडियन्स का साथ, डब्ल्यूपीएल में मुंबई खेमे के सपोर्ट स्टाफ में हुआ चयन

Advertisment

कन्या - इस राशि के लोगों के कार्यस्थल पर अचानक कुछ ऐसा घटित होगा,जिस कारण मूड ऑफ और क्रोध अधिक आएगा.  स्वास्थ्य की दृष्टि से पुराने रोगों के दोबारा उभरने की आशंका है, दर्द बढ़ाने वाली बीमारियों को लेकर सतर्कता बरतें.

तुला - तुला राशि के मार्केटिंग फील्ड से जुड़े लोगों को जन संपर्क मजबूत करना है, संपर्क जितने मजबूत होंगे लाभ भी उतना कमा सकेंगे. दोस्तों के बारे में भी पूछताछ करना जरूरी है. सेहत में स्किन पर नमी नहीं रखनी है, क्योंकि नमी बने रहने से फंगल इंफेक्शन होने की आशंका है.

वृश्चिक - इस राशि के लोग  कार्यस्थल पर अपनी क्षमता बढ़ाने का प्रयास करें,व्यापारी वर्ग की बात करें तो कारोबार में अनुभव बहुत महत्वपूर्ण है, बड़ों की  बातों की अवहेलना करने से बचना है. सेहत को लेकर स्थितियां अनुकूल हैं. संभव हो तो एक बार डॉक्टर से रूटीन चेकअप करा सकते हैं.

धनु - धनु राशि के लोगों के सहकर्मी मुश्किल समय में आपसे मदद की चाह रख सकते हैं,  आगे बढ़कर उनकी हरसंभव मदद करने का प्रयास करें. सोने-चांदी का व्यापार करने वाले कारोबारी सतर्क रहें।ध्यान रखें खुले बिजली के तार या आग लगने के उपकरणों के प्रति लापरवाही न हो. सेहत में आज के दिन शुगर  पेशेंट को अपना खास ध्यान रखना है, मीठा खाते समय कंट्रोल करें.

मकर - इस राशि के लोगों को ऑफिशियल कार्यों पर नजर रखनी है, साथ ही टीम की योग्यता बढ़ाने के लिए प्लानिंग करें.महिलाओं को क्रोध पर संयम रखते हुए वाणी को  मधुर रखना है क्योंकि आपकी सामान्य बात भी लोगों को तीखी लग सकती है. सेहत में कोई बात इस कदर परेशान कर सकती है, जिस कारण सिर दर्द हो सकता है.

यह भी पढ़िए :- आधा दर्जन से ज्यादा गांवों में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता, सरकार को तत्काल सर्वें करा कर किसानों को समय पर तत्काल मुआवजा दिलाने की मांग

कुंभ - कुंभ राशि के प्राइवेट काम करने वालों को तनाव से दूर रहने की जरूरत है,जरूरत से ज्यादा तनाव  स्वास्थ्य के साथ काम को भी प्रभावित कर सकता है.घर में मेहमानों का आना-जाना बढ़ेगा, स्वागत-सत्कार के लिए खुले मन से तैयार रहें. सेहत की बात करें तो महिलाओं को हार्मोनल डिसऑर्डर जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

मीन - इस राशि की महिला बॉस का कार्यस्थल पर दबदबा बना रहेगा, सभी कर्मचारी आपका कहना मानेंगे. जीवनसाथी की डिमांड को नजरअंदाज न करें, उनकी आवश्यकताओं को समय पर पूरा करें अन्यथा वह नाराज हो सकती है.सेहत में पेट में किसी प्रकार की दिक्कत हो सकती है इसलिए ध्यान रखें छोटी-सी भी परेशानी को नजरअंदाज न करें. 

 

 

Advertisment