Advertisment

9 May Rashifal : शुभ कार्य करने से पहले जान ले अपना राशिफल, इन राशियों पर विराजमान है शनि

9 मई केराशिफल में सूर्य, बुध, गुरु और राहु मेष राशि में, शुक्र और मंगल मिथुन राशि में, केतु तुला राशि में और चंद्रमा धनु राशि में स्थित हैं। शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
9 May 2024 Rashifal
Listen to this article
00:00 / 00:00

9 May Rashifal :-आजकल भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने अच्छे कार्य के लिए बहुत प्रयासरत रहते है. परन्तु कुछ अच्छे कार्य बढ़ाओ के कारन रुक जाते है. जिसके लिए आपको आपके राशिफल के अनुसार क्या उपाय करने है. और आपके राशि में किस कार्य के लिए कोनसा दिन शुभ है आप जान सकते है. राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. राशिफल गृह-नक्षत्रो की चाल पर आधारित होता है. आइये जानते है 9 मई का दिन आपके लिए कैसा होगा और आपके राशि में कोनसा कार्य आपके लिए शुभ है. 

Advertisment

9 मई के राशिफल में सूर्य, बुध, गुरु और राहु मेष राशि में, शुक्र और मंगल मिथुन राशि में, केतु तुला राशि में और चंद्रमा धनु राशि में स्थित हैं। शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं।

यह भी पढ़िए :- सिंदूर सिर्फ श्रृंगार नहीं, बल्कि वैवाहिक जीवन का अहम हिस्सा! जानें लगाने का सही तरीका

मेष राशि 

Advertisment

मेष राशि वाले के लिए कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन शानदार रहेगा।पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी के प्रति प्रेम और सम्मान बढ़ेगा इन जातको के लिए धनलाभ के योग हैं। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे. थोड़ी सावधानी बरतें, चोट लगने का खतरा है।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातको के लिए कामकाज में थोड़ी चुनौती आ सकती है, पारिवारिक जीवन: परिवार में मतभेद हो सकते हैं, जिसमे आप व्यव्हार में नरमी बरते, आर्थिक खर्चों में वृद्धि हो सकती है। इन जातको का स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

Advertisment

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातको के लिए  कोई शुभ समाचार मिल सकता है, पारिवारिक जीवन: परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातको को कड़ी मेहनत करनी होगी, पारिवारिक जीवन में परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा, आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी इस राशि के जातक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातको को आपको अपने काम पर ध्यान देना होगा,पारिवारिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं,धन खर्च हो सकता है, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातको को कार्यक्षेत्र में अपने काम में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे,आर्थिक लाभ होगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

तुला राशि 

तुला राशि के जातको को अपने काम में थोड़ी अड़चन आ सकती है, परिवार में किसी सदस्य की तबीयत बिगड़ सकती है, धन खर्चों में वृद्धि हो सकती है, स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातको को अपने काम पर ध्यान देना होगा, पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी,आर्थिक लाभ होगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको को अपने काम में सफलता मिलेगी, परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे,आर्थिक लाभ होगा,स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर राशि 

मकर राशि के जातको को अपने काम में थोड़ी चुनौती आ सकती है,परिवार में किसी सदस्य की तबीयत बिगड़ सकती है,खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

यह भी पढ़िए :- Kedarnath Yatra 2024: केदारनाथ जाने के पहले जान ले यह जरुरी बाते,यात्रा होगी आसान

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के जातको को आपको अपने काम पर ध्यान देना होगा,पारिवारिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं,धन खर्च हो सकता है, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन राशि 

मीन राशि के जातको को कड़ी मेहनत करनी होगी, पारिवारिक जीवन में परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा, आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी इस राशि के जातक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

 

Advertisment