Advertisment

Elvish Yadav Case: एक बार फिर बढ़ी यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें, ED ने किया मनी लाॅन्ड्रिंग का केस दर्ज

एलवीश यादव को जमानत मिलने के बाद से आज 42 दिन बाद फिर से मनी लॉन्ड्रिंग के केस में एल्विस यादव का नाम सामने आते दिख रहा है. इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
elvish
Listen to this article
00:00 / 00:00

Elvish Yadav Case: कई दिनों से चर्चा का विषय बने यूटूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एलवीश यादव की फिर एक बार मुश्किलें बढ़ गयी है. 22 मार्च को सूरतपुर कोर्ट से एलवीश यादव को जमानत मिलने के बाद से आज 42 दिन बाद फिर से मनी लॉन्ड्रिंग के केस में एल्विस यादव का नाम सामने आते दिख रहा है. इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Susner : आबकारी दल ने अवैध शराब व मादक पदार्थ के विरूद्ध की कार्यवाही, 20 हजार रूपये से ज्यादा रकम की शराब जब्त

इसके पहले यूटूबर एल्विस यादव के ऊपर सांपो के जहर की तस्करी का आरोप लगा था. जिस मामले में नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नो की चार्जशीट दाखिल की थी. परन्तु इस मामले में सूरतपुर कोर्ट से एल्विस यादव को 22 मार्च को जमानत मिल गयी थी. 

यह भी पढ़िए :- Panna: पन्ना टाइगर रिजर्व में गूंजी किलकारी ! कृष्णकली और मोहनकली ने दिया बच्चे को जन्म, संख्या 16 से बढ़कर हुई 18

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक अब एल्विस यादव पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. जिसकी जाँच लखनऊ जोनल कार्यालय कर रहा है. इसकी कार्यवाही में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय द्वारा एल्विस को समन भेजा जाएगा। उसके बाद ही पूरी जानकारी स्पष्ट हो पायेगी। 

Advertisment