Advertisment

Mumbai Hoarding Collapse: भीषण आंधी तूफ़ान में होर्डिंग गिरने से 14 लोगो की मौत, 43 घायल

जिसके चलते 14 लोगो की मौत हो गयी, 43 लोग घायल हो गए है. जिसमे से 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल मुंबई में भीषण आंधी-तूफ़ान के चलते 100 फ़ीट लम्बी होर्डिंग गिर गयी. जिसमे 14 लोगो की जान चली गयी. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
भीषण आंधी तूफ़ान में होर्डिंग गिरने से 14 लोगो की मौत, 43 घायल
Listen to this article
00:00 / 00:00
Advertisment

Mumbai Hoarding Collapse:आज भीषण आंधी-तूफ़ान के चलते मुंबई में बहुत बड़ा हादसा हो गया. जिसके चलते 14 लोगो की मौत हो गयी, 43 लोग घायल हो गए है. जिसमे से 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल मुंबई में भीषण आंधी-तूफ़ान के चलते 100 फ़ीट लम्बी होर्डिंग गिर गयी. जिसमे 14 लोगो की जान चली गयी. 

यह भी पढ़िए :- sariya Cement Price: आपकी सपनो की कुटिया बनाना हुआ और भी आसान, जारी हुए सरिया सीमेंट के नए दाम

Advertisment

आंधी-तूफान की वजह से मुंबई के घाटकोपर में एक 100 फीट लंबा होर्डिंग ढहने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई। बृहन्मुंबई नगर निगम के मुताबिक, 43 घायलों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि 31 घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है 

यह भी पढ़िए :- Viral Video: शादीशुदा महिला के प्रेम में पड़ा युवक ! गांव वालो ने दी ऐसी सजा सुनकर कांप जाएगी रूह, देखे वीडियो

अधिकारी का कहना है कि यह हादसा जिमखाना के पास सोमवार की शाम साढ़े बजे के करीब हुआ। मौके पर तुरंत राहत पहुंचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ), दमकल और पुलिस की टीम को भेजा गया। उन्होंने कहा कि इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। राहत और बचाव कार्य के दौरान क्रेन और गैस कटर का इस्तेमाल किया गया है। 

Advertisment