Advertisment

Sariya Cement Price Today: सातवे आसमान से हिमाचल में गिरे सीमेंट के दाम, देखे सरिया सीमेंट के ताजा दाम

हिमाचल प्रदेश में सीमेंट की कीमतों में 15 रुपये प्रति बैग की कमी आई है, जिससे लोगों को काफी राहत मिली है।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
सातवे आसमान से हिमाचल में गिरे सीमेंट के दाम, देखे सरिया सीमेंट के ताजा दाम
Listen to this article
00:00 / 00:00

हिमाचल प्रदेश में सीमेंट की कीमतों में 15 रुपये प्रति बैग की कमी आई है, जिससे लोगों को काफी राहत मिली है। सीमेंट विक्रेता कृष्णा लाल एंड संस के मालिक पवन बरूर ने बताया कि एसीसी सीमेंट की एक बोरी की कीमत जो पहले 435 रुपये थी, अब 420 रुपये हो गई है। वहीं, एसीसी गोल्ड जो पहले 480 रुपये में बिक रहा था, अब 465 रुपये में मिल रहा है। वहीं, उल्ट्राटेक सीमेंट के विक्रेता सतपाल ने बताया कि उल्ट्राटेक सीमेंट की कीमत पहले 440 रुपये थी, जो अब घटकर 425 रुपये हो गई है।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- 21 May Rashifal : व्यतिपात योग के साथ तुला राशि पर रहेगा चंद्र का प्रभाव, इन राशियों को मिलेगा लाभ और कुछ जातक रहे सावधान

सीमेंट की कीमतों में कमी से मकान निर्माण और अन्य कार्यों में लगे लोगों को राहत मिली है। हालांकि, अंबुजा सीमेंट की कीमतों को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। जिले के अधिकांश डीलरों का कहना है कि अंबुजा सीमेंट की कीमतें पहले जैसी ही हैं। वे पुरानी कीमतों पर ही अंबुजा सीमेंट बेच रहे हैं। राज्य के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में भी सीमेंट की कीमतें पहले जैसी ही हैं।

यह भी पढ़िए :- पेट्रोल गाड़ियों का बिस्कुट मुराने आ रही धाकड़ CNG बाइक, कम पैसे में चलेगी सननन पिरिरी....

Advertisment

यहाँ तक कि सोलन में भी सीमेंट पुरानी कीमतों पर बिक रहा है। हालांकि, दड़लगढ़ के कुछ डीलर कीमतों में कमी करने का दावा कर रहे हैं। गौरतलब है कि अंबुजा कंपनी ने सीमेंट की कीमत तय करने के लिए एक अलग विंग बनाई है। यह विंग चंडीगढ़ में बैठता है और वहीं से अंबुजा सीमेंट की कीमतें तय की जाती हैं।

मध्यप्रदेश के शहरो में सरिया के दाम 

शहर     कीमत (₹/टन)
इंदौर     48,500
भोपाल     48,800
ग्वालियर     48,000
जबलपुर     48,900
सागर     49,000
Advertisment