Advertisment

UP News: गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे मुरादाबाद ! 17 लोकसभा सीटों को लेकर किया बैठक का आयोजन

बुधवार 03 अप्रेल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित होटल क्लार्क इन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले व दूसरे चरण में होने वाले 17 सीटों के चुनाव को लेकर पार्टी व गठबंधन के प्रत्याशियों के साथ बैठक की ।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
amit shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News/संवाददाता सलमान युसूफ मुरादाबाद:- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित होटल क्लार्क इन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले व दूसरे चरण में होने वाले 17 सीटों के चुनाव को लेकर पार्टी व गठबंधन के प्रत्याशियों के साथ बैठक की । इसकी तैयारी में पार्टी पदाधिकारी जुटे हैं। इस बैठक में अमित शाह बूथ प्रबंधन को पुख्ता कर कमियों को दूर कर हर हाल में जीत की रणनीति बनाकर जीत का मंत्र दिया । कहा बूथ जीता चुनाव जीता।  

Advertisment

यह भी पढ़िए :- UP News: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पंचायत भवन सभागार में पृष्ट प्रहरियों के साथ बैठक

दिल्ली रोड स्थित क्लार्क इन होटल में अमित शाह की अध्यक्षता में बैठक तीन बजे होनी थी लेकिन वह मुरादाबाद लगभग एक घंटा देरी से पहुचे । इसके लिए भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश बैठक में प्रस्तुत सभी सीटों का खाका प्रस्तुत करेंगे। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष, सभी 17  सीटों के प्रत्याशी, जिलाध्यक्ष आदि बैठक में मौजूद रहेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि बूथ प्रबंधन की सटीक रुपरेखा के आधार पर अबकी बार 400 पार केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार किया जाएगा।

कार्यक्रम मे उपस्थित रामपुर विधायक आकाश सक्सेना, शहर विधायक रितेश गुप्ता, एमलसी जयपाल सिंह व्यस्त प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बताया की अबकी तयारी पूरी है मुरादाबाद की लोकसभा मे भव्य जीत होंगी बोले जनता जानती है आएँगे तो मोदी ही | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुरादाबाद में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जीत का मंत्र दिया । इसके लिए मुरादाबाद मंडल के 13 जिलों के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। यह बैठक दोपहर बाद शुरू हुई और लगभग एक घंटे से ज़्यादा तक चली पार्टी के पदाधिकारी केंद्रीय गृह मंत्री से सवाल पूछने के साथ अपनी राय भी देंगे।

यह भी पढ़िए :- UP News: सपा प्रत्याशी रूचि वीरा ने किया जनसम्पर्क की वोटो की अपील

2019 के चुनाव में भाजपा मुरादाबाद मंडल की सभी छह सीटें हार गई थी। सहारनपुर मंडल में भी अपेक्षित सफलता नहीं मिली थी। ऐसे में केंद्रीय मंत्री की यह बैठक अहम मानी जा रही है। कार्यक्रम मे उपस्थित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह मुरादाबाद लोकसभा प्रभारी राजेश यादव महानगर,अध्यक्ष संजय शर्मा, महामंत्री हरिओम शर्मा, धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, राजपाल चौहान, मंत्री बलदेव सिंह ओळख, पूर्व गन्ना मंत्री सूरेश राणा, एमलसी अशोक कटारिया व सगठन  के पश्चिम उत्तर प्रदेश के  13 जनपदो के पदाधिकारी मौजूद रहे | साथ ही मुरादाबाद लोकसभा प्रतियाशी को जिताने के लिए एकता का मंत्र दिया बैठक मे बढ़ापुर विधायक कुंवर  शुशांत सिंह मौजूद रहे |

Advertisment
Latest Stories