Advertisment

UP News: 2 आशिको संग होटल के बाथरूम मे थी महिला डॉक्टर ! पति ने रंगे हाथो पकड़ा तीनो की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

साथ में परिवारवालों ने भी जमकर मारपीट की। पति ने चिकित्सक पत्नी और दोनों लड़को की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर लिया है. 

New Update
2 आशिको संग होटल के बाथरूम मे थी महिला डॉक्टर ! पति ने रंगे हाथो पकड़ा तीनो की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News: कासगंज में एक पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को होटल में दो लड़कों के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया। आपत्तिजनक स्थिति में मिलने के बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी और दोनों लड़कों को जमकर पीटा। साथ में परिवारवालों ने भी जमकर मारपीट की। पति ने चिकित्सक पत्नी और दोनों लड़को की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Arvind kejriwal Bail : जेल से रिहाई के बाद अपनी माँ से मिले अरविन्द केजरीवाल, कार्यकर्ताओ से बोले आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है।

Advertisment

मामला कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के एक होटल का है। जहाँ पति को धोखा देकर सरकारी महिला चिकित्सक रंगरलिया मना रही थी। पति ने घरवालों के साथ मिलकर उसे एक होटल के कमरे से दो युवकों के साथ पकड़ लिया।इससे पहले कुछ अलग अवस्था मे यह तीनो होटल के बाथरूम मे छिपे पाए गए। दोनों लड़के गाजियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं पति ने पत्नी पर शराब पीने और सेक्स रैकेट में शामिल होने जैसे आरोप लगाए हैं। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। 

यह भी पढ़िए :- UP News : कप्तान साहब के टेस्ट में फेल हो गए दरोगा ! नहीं खोल पाए सरकारी AK 47 बन्दुक, वीडियो वायरल

पति जब अचानक होटल में परिवारवालो के साथ पहुँचा तो आपत्तिजनक हालत में अपनी पत्नी को देखकर गुस्साए पति ने तीनो की जमकर धुनाई कर दी. परिवार के लोगो ने भी तीनो को जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को शांत कराती है। महिला के दोनो आशिको का शान्ति भंग मे चालान किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

Advertisment
Latest Stories