Advertisment

UP News: लुटेरी दुल्हन की गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शादी की रात ही गहने दहेज़ लेकर हो जाती थी फरार

इस गैंग के सात सदस्यों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में लूटी गई सोने और चांदी की ज्वैलरी और नगदी बरामद की गई है.

New Update
 लुटेरी दुल्हन की गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शादी की रात ही गहने दहेज़ लेकर हो जाती थी फरार
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News: शादी के कुछ दिनों बाद तलाक लेना और दहेज़ प्रताड़ना जैसे मामलो के बाद अब उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में अनोखा मामला देखने को मिला है। जहा शादी करना और एक दो दिन में सारा सामान लेकर भाग जाना ऐसी लुटेरी दुल्हन गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने एक रात की लुटेरी दुल्हन गैंग का भांडाफोड़ दिया है. इस गैंग के सात सदस्यों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में लूटी गई सोने और चांदी की ज्वैलरी और नगदी बरामद की गई है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Viral Video : नई कार की पूजा करने मंदिर पहुंचा शख्स, ब्रेक की जगह दबा दिया एस्क्लेटर, अनियंत्रित होकर मंदिर में जा घुसी कार देखे वीडियो

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन गैंग की करतूतों का खुलासा करते हुए सात लोगों को हिरासत में लिया है ! आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में लूटी गई सोने और चांदी की ज्वैलरी और नगदी बरामद की गई है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है !! इस गैंग का खुलासा जिले तितावी थाने के गांव खेड़ी दूदाधारी निवासी बादल के शिकायत के बाद पुलिस ने किया है.

बादल की शादी 1 मार्च को उत्तराखंड के उधम सिंह निवासी निक्की के साथ हुई थी. लेकिन शादी की रात ही लुटेरी दुल्हन घर का सारा सामान समेट कर फरार हो गई थी. इस मामले में पीड़ित परिवार द्वारा तितावी थाने में लिखित शिकायत दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380, 406 और 420 में मुकदमा दर्ज किया था.

यह भी पढ़िए :- Sawaimadhopur : सवाईमाधोपुर में हुए हादसे में ट्रक चालक की गलती से एक ही परिवार के 6 लोगो की गयी जान, देखे वीडियो

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लुटेरी दुल्हन गैंग के लोग जरूरतमंदों को अपनी जाल में फंसाते थे. निक्की से उनकी शादी करा देते थे. हर बार गैंग अलग-अलग दूल्हों से निक्की की शादी करते थे और गैंग का हर सदस्य फर्जी आईडी का उपयोग कर निक्की के रिश्तेदार बन जाते थे. वो सुहागरात को ही घर का सारा सामान समेट कर फरार हो जाया करती थी. गैंग के अन्य सदस्य शादी से लेकर भागने तक में उसकी मदद करते थे. पुलिस ने गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisment
Latest Stories